Aapnu Gujarat
મનોરંજન

‘संजू’ में संजय दत्त करेंगे कैमियो, सामने आई तस्वीर

बॉलिवुड ऐक्टर संजय दत्त के फैन्स के लिए बड़ी खुशखबरी है । बॉलिवुड के असली संजू पर बन रही फिल्म में खुद संजय दत्त भी नजर आएंगे ।
फिल्म ‘संजू’ का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही डायरेक्टर राजकुमार हिरानी से कई बार यह सवाल किया गया था कि क्या संजय दत्त भी इसका हिस्सा हैं, लेकिन उन्होंने कभी भी इसकी हामी नहीं भरी । हालांकि, जिस बात को राजकुमार हिरानी राज बनाए रखना चाहते थे वह अब सोशल मीडिया पर खुल गई है ।
दरअसल, सोशल मीडिया पर ‘संजू’ के सेट से एक तस्वीर सामने आई है । इसमें संजय दत्त और रणबीर कपूर दोनों आसपास बैठे नजर आ रहे हैं । दोनों ब्लैक सूट में है और हाथों में अखबार पकड़े है । इस तस्वीर को सेटर पर लगे कैमरे पर से लिया गया है । तस्वीर सामने आने के बाद साफ हो गया है कि संजय दत्त खुद अपनी बॉयोपिक में कैमियो करते दिखेंगे । उन्हें बिग स्क्री पर देख उनके फैन्स को भी यकीनन खुशी ही होगी । सेट पर से संजय दत्त और रणबीर कपूर की यह फोटो किसने लीक की फिलहाल यह बात राह ही बनी हुई है । बता दें, ‘संजू’ में रणबीर कपूर फिल्म में संजय दत्त का रोल निभा रहे हैं । फिल्म में रणबीर के अलावा सोनम कपूर, अनुष्का शर्मा, मनीषा कोईराला, परेश रावल, जिम सरभ, दीया मिर्जा और विक्की कौशल अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे । यह फिल्म २९ जून को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।

Related posts

ઈવીએમ જ નહી, ટીવીના રિમોટ પણ હૈક થઈ ગયા : પરેશ રાવલ

aapnugujarat

સુશાંત અને કૃતિએ રિલેશનશિપમાંથી બ્રેક લીધો..?!!

aapnugujarat

નરગીસ રાજકુમાર રાવની સાથે ફિલ્મને લઇને ઉત્સુક

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1