Aapnu Gujarat
મનોરંજન

फादर्स डे पर आया ‘संजू’ का जादू की झप्पी वाला पोस्टर

फादर्स डे के मौके पर फिल्म ‘संजू’ के मेकर्स ने एक नया पोस्टर जारी किया गया है । यह पोस्टर इसलिए खास है क्योंकि इसमें फिल्म मुन्ना भाई एमबीबीएस के उन सीन को दिखाया गया है जिसमें संजय दत्त और सुनील दत्त को जादू की झप्पी देते नजर आते हैं । पोस्टर में रणबीर कपूर और परेश रावल बिल्कुल संजय दत्त और सुनील दत्त के जैसे नजर आ रहे हैं ।
फॉक्स स्टार ने यह फोटो शेयर करते हुए लिखा है, संजू सभी उम्र के लोगों के लिए एक पिता और बेटे की कहानी है । फादर्स डे के मौके पर हम पेश कर रहे हैं जादू की झप्पी । राजकुमार हिराने के डायरेक्शन में बनने वाली इस फिल्म में संजय दत्त और सुनील दत्‌ के बीच पिता-पुत्र के रिश्ते पर भी काफी फोकस किया गया है ।
बता दें कि इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के समय रणबीर कपूर ने अपने पिता ऋषि कपूर के साथ अपने रिलेशनशिप और ट्रेलर पर उनके रिऐकशन के बारे में खुलकर बात की थी । उन्होंने कहा था, मेरे पिता के अलावा वह (ऋषि) एक ऐक्टर भी है जिसके लिए मैं उनका काफी सम्मान करता हूं । मैं कहीं और शूटिंग में बिजी था इसलिए राजू सर ने उनके रिऐक्शन को रिकॉर्ड करके मुझे भेजा । मेरे पिता कभी मेरे काम की तारीफ मेरे सामने नहीं करते हैं । गौरतलब है कि संजय दत्त की जिंदगी पर फिल्म संजू में रणबीर कपूर के अलावा परेश रावल, सोनम कपूर, दिया मिर्जा, अनुष्का शर्मा, विकी कौशल, मनीषा कोइराला, जिम सरभ जैसे अभिनेता महत्वपूर्ण भूमिखा निभा रहे हैं । यह फिल्म २९ जून को रिलीज होगी ।

Related posts

પદ્માવત બાદ પેડમેન પણ ફેસબુક પર લીક, ૫૦૦૦ વાર થઇ શેર

aapnugujarat

સ્ટેટ ઓફ પૉલિસી હેઠળ ત્રાસવાદી અડ્ડાઓને ફુંકી મારવા પાકિસ્તાન પર દબાણ વધ્યું

aapnugujarat

અનુષ્કા કેરિયર આગળ વધારવા તૈયાર

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1