Aapnu Gujarat
તાજા સમાચારરાષ્ટ્રીય

पेट्रोल-डीजल कीमतों में १ पैसे की गिरावट पर राहुल का सरकार पर हमला

देश में डीजल और पेट्रोल की बढ़ती कीमतों को लेकर कांग्रेस और विपक्ष मोदी सरकार पर लगातार हमले कर रही है । बुधवार को जब पेट्रोल-डीजल की कीमतों में महज एक पैसे की कटौती की गई तो कांग्रेस और पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर हमला बोल दिया । राहुल गांधी ने ट्‌वीट कर कहा कि प्रिय प्रधानमंत्री आपने अगर एक पैसे की कीमत कम कर मजाक करने की कोशिश की है तो यह बचकाना है ।
राहुल गांधी ने तंज कसते हुए लिखा कि यह उनके फ्यूल चैलेंज का उचित जवाब नहीं हुआ । पिछले दिनों पीएम मोदी ने ट्‌वीटर पर उनके मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर के फिटनेस चैलेंज में हिस्सा लिया था । इस पर राहुल ने निशाना साधते हुए पीएम मोदी को फ्यूल चैलेंज दिया था । पेट्रोल-डीजल की कीमतों में हुई एक पैसे की कटौती ने राहुल को एक बार फिर हमलावर होने का मौका दे दिया । राहुल गांधी के अलावा कांग्रेस के दूसरे नेता भी मोदी सरकार पर हमलावर मूड में नजर आए । कई कांग्रेस नेताओं ने ट्‌वीट कर १ पैसे की कमी होने पर जमकर तंज चलाए । यूपीए सरकार में केंद्रीय मंत्री रहे मनीष तिवारी ने ट्‌वीट किया पेट्रोल-डीजल की कीमतों में आई १ पैसे की कमी के बाद शायद धर्मेद्र प्रधान चाहते हों कि देश इस खुशी में डांस करने लगे । पूरे १ पैसे की कमी वाह कांग्रेस के ट्‌विटर अकाउंट से भी इसी तरह का ट्‌वीट किया गया । पूरी सरकार तेल के दाम कम करने पर विचार ही करती रह गई और तेल अपने आप पूरा १ पैसा सस्ता हो गया । सोशल मीडिया पर कई यूजर्स भी पेट्रोल कीमतों में कमी को लेकर मजाक कर रहे हैं ।
कांग्रेस की प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने ट्‌वीट किया, डीजल पेट्रोल की कीमतों में बहुत बड़ी १ पैसे की गिरावट कीमतों में आई इस कमी से उम्मीद है कि हम बहुत सारी बचत कर सकेंगे । शॉपिंग लिस्ट भी बना ली है । १ पैसे में आप क्या खरीद सकते है उम्मीद है बीजेपी के दोस्त मेरी मदद करेंगे ।

Related posts

लालू का नीतिश पर निशाना, बोले-बीजेपी ने दिखाया ठेगा

aapnugujarat

तेज प्रताप यादव ने दिया शत्रुघ्न सिन्हा को RJD में शामिल होने का न्याता

aapnugujarat

મિડ ડે મીલમાં તુવેર દાળ સામેલ નહીં થાય, મંત્રાલયે કહ્યું કોસ્ટ વધશે

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1