Aapnu Gujarat
મનોરંજન

इंटरनेट पर छा गया सुनील ग्रोवर संग शिल्पा शिंदे का हॉट रेन डांस

टेलिविजन ऐक्ट्रेस और ‘बिग बॉस ११’ की विनर शिल्पा शिंदे इन दिनों कमीडियन सुनील ग्रोवर के साथ क्रिकेट बेस्ड कॉमिडी शो ‘धन धना धन’ में नजर आ रही है, जिसमें दोनों कपल के अवतार में नजर आ रहे है । ऑडियंस को यह जोड़ी खूब पसंद आ रही है और लोग इनकी केमिस्ट्री को कायल भी हो रहे है । फिलहाल सोशल मीडिया पर इनका एक रोमांटिक सॉन्ग वाला विडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों एक-दूजे संग रोमांस करते हिथ रहे हैं ।
‘भाबी जी घर पर है’ की ऐक्ट्रेस शिल्पा शिंदे रेड कलर की साड़ी में हॉट रेन डांस करती दिख रही है, जिसमें उनका साथ दे रहे हैं सुनील ग्रोवर । इंटरनेट पर वायरल इस विडियो में दोनों की जोड़ी काफी कमाल की दिख रही । दोनों ऐक्टर ‘सांस को सांसो में’ गाने पर डांस करते दिख रहे है, जिसमें बारिश में भीगते भी नजर आ रहे हैं । बता दें कि यह ऑरिजनल गाना सैफ अली खान और रानी मुखर्जी पर फिल्माया गया हैं, जो फिल्म ‘हम तुम’ से है ।
बता दे दि इन दोनों स्टार्स के कॉमिडी शो ‘धन धना धन’ को लेकर काफी चर्चा है । हाली ही में इस शो से शिल्पा का रेट्रो लुक इंटरनेट पर खूब छाया रहा ।
इससे पहले द कपिल शर्मा शो में सुनील ग्रोवर के डॉकटर मशहूर गुलाटी वाले किरदार को भी दर्शकों का भरपूर प्यार मिल चुका है । पिछले साल कपिल शर्मा से हुई लड़ाई के बाद इन्होंने वह शो छोड दिया था ।

Related posts

ड्रग्स मामले में NCB ने अर्जुन रामपाल के दोस्त पॉल बरटेल को किया गिरफ्तार

editor

रिया के खिलाफ सुशांत के पिता केके सिंह ने सुप्रीम में काउंटर एफिडेविट दाखिल की

editor

હાલમાં સિંગલ હોવાનો ગૌહરે કરેલ ઘટસ્ફોટ

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1