Aapnu Gujarat
મનોરંજન

करण की फिल्म ‘कलंक’ के लिए १५ करोड़ का सेट

करण जौहर की अगली फिल्म ‘कलंक’ को लेकर जबसे अनाउंसमेंट हुई है, तभी से यह सुर्खियों में बनी हुई है । इतना तो तय है कि यह फिल्म अगले साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक होगी । एक अखबार मेें छपी रिपोर्ट के मुताबिक करण जौहर ने इस फिल्म के लिए १५ करोड़ का सेट तैयार करवा रहे है ।
सूत्र के हवाले से एक अखबार ने कहा है कि फिल्म सिटी में काफी आलीशान सेट तैयार किया गया है, जिसके बाहर कड़ी सुरक्षा के भी इंतजाम हैं, ताकि इंटीरियर की तस्वीरें लीक न हो सके । किरदारों के लुक को छिपाए रखने के लिए टीम काफी सतर्कता बरत रही है ।
सूत्र ने आगे यह भी बताया है कि करण ने पुरानी दिल्ली का सेट तैयार करने में १५ करोड़ रुपए खर्च किए है । करण ने सेट के डिजाइन और स्ट्रकचर बनाने में प्रॉडकशन-डिजाइनर अमृता महल की मदद ली है । सूत्र ने बताया कि सेट पर पुरानी दिल्ली का मोहल्ला तैयार किया गया है, क्योंकि कलंक देश के विभाजन की कहानी पर बेस्ड है । चूंकि यह फिल्म १९४० की कहानी कहती है, इसलिए टीम ने ऐसा ही सेट तैयार किया है, जो दर्शकों के मन में उस दौर की छवि को उभार सके । सूत्र की माने तो कलंक करण जौहर के लिए इसलिए भी काफी अहम है क्योंकि इसका सपना उनके पिता यश जौहर ने कभी देखा था । सूत्र का यह भी कहना है कि करण चाहते है कि कलंक उनके प्रॉडकशन की सबसे बड़ी फिल्म साबित हो ।

Related posts

‘ભારત’ના શૂટિંગ દરમિયાન ઘાયલ થઈ દિશા પટની

aapnugujarat

તમન્ના અને રણવીર એક સાથે નજરે પડશે

aapnugujarat

My family is a cricket-lover : Priyanka

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1