Aapnu Gujarat
રાષ્ટ્રીય

गेम खेलते समय हाथ में फटा मोबाईल, बच्चे की मौत हुई

हमारे जीवन का अहम हिस्सा बन चुका मोबाइल जानलेवा भी हो सकता है । ऐसी ही एक घटना छत्तीसगढ़ के कोरिया जिले में सामने आई जहां चार्जिंग में लगे मोबाइल फोन पर विडियो गेम खेल रहे १२ साल के बच्चे के हाथ में ही मोबाइल फट गया । धमाका इतना तेज था कि बच्चे की मौत हो गई । मृतक की पहचान रवि सोनवान के रूप में हुई है ।
खबर के मुताबिक खुतरापारा गांव निवासी रवि रात को मोबाइल फोन में गेम खेल रहा था । उस वक्त चार्जिंग में लगा था । इसी दौरान तेज धमाके के साथ मोबाइल रवि के हाथ में ही फट गया । परिवार के सदस्यों ने बताया कि धमाका इतना तेज था कि रवि की आंते तक बाहर आ गई थी । उसे अस्पताल ले जाते समय एक मोटे कपड़े में लपेटा गया था ताकि आंते अंदर रहें ।
रवि के साथ बैठा उसका दोस्त भी हादसे में घायल हो गया । दोनों को पहले स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया जिसके बाद उन्हे अंबिकापुर अस्पताल में रिफर किया गया । हालांकि ड्राइवरों की हड़ताल के चलते उन्हें अस्पताल जाने के लिए ऐंबुलेंस नहीं मिल पाई । किसी तरह टैक्सी की व्यवस्था करके घायलों को देर रात तक अंबिकापुर मेडिकल अस्पातल पहुंचाया जा सका । यहां कई सर्जरी के बाद भी बच्चे की जान नहीं बचाई जा सकी और उसकी मौत हो गई ।

Related posts

સંરક્ષણ ફાળવણીમાં ફરીથી વધારો કરાય તેવી સંભાવના

aapnugujarat

વિંગ કમાન્ડર અભિનંદનને છોડી દેવા તીવ્ર અમેરિકી દબાણ હતું

aapnugujarat

અયોધ્યા મામલો ટળ્યો : જાન્યુઆરીમાં સુનાવણી

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1