Aapnu Gujarat
National

​​NTPC ने एग्जीक्यूटिव पदों पर निकली भर्ती, आवेदन करने का उम्मीदवारों के पास आज आखिरी चांस

​नेशनल थर्मल पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड ने एग्जीक्यूटिव पदों पर भर्ती करना का फैसला लिया था, जिनके लिए आवेदन करने का उम्मीदवारों के पास आज आखिरी चांस है। पात्र और इच्छुक उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट careers.ntpc.co.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवार ध्यान रखें कि इन पदों पर आवेदन करने का आज आखिरी अवसर है।

अधिसूचना के मुताबिक इस भर्ती अभियान के द्वारा एग्जीक्यूटिव के 55 पदों पर भर्ती की जाएगी। जिसमें एक्जीक्यूटिव (कंबाइंड साइकिल पावर प्लांट) के 50 पद, एग्जीक्यूटिव (ऑपरेशन्स- पावर ट्रेंडिंग) के 4 पद और एग्जीक्यूटिव (बिजनेस डेवलपमेंट पावर ट्रेडिंग) का 1 पद शामिल हैं।

शैक्षणिक योग्यता

एक्जीक्यूटिव (कंबाइंड साइकिल पावर प्लांट): इस पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवार को कम से कम 60% अंकों के साथ इलेक्ट्रिकल, मैकेनिकल, इलेक्ट्रॉनिक्स या इंस्ट्रुमेंटेशन इंजीनियरिंग में डिग्री के साथ ही कम से कम दो वर्ष का कार्यानुभव भी होना आवश्यक है।

एग्जीक्यूटिव (ऑपरेशन्स- पावर ट्रेंडिंग): इस पद के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवार के पास 60% अंकों के साथ इलेक्ट्रिकल या मैकेनिकल इंजीनियरिंग की डिग्री और प्रासंगिक क्षेत्रों में तीन वर्ष के कार्य अनुभव मांगा गया है।

एग्जीक्यूटिव (बिजनेस डेवलपमेंट पावर ट्रेडिंग): इस पद के लिए 60% अंकों के साथ उम्मीदवार के पास इलेक्ट्रिकल या मैकेनिकल इंजीनियरिंग में डिग्री के साथ तीन वर्ष का कार्य अनुभव होना जरूरी है।

आयु सीमा
अधिसूचना के मुताबिक इन पदों पर आवेदन करने के लिए आयु सीमा 35 साल है।

सैलरी
इन पदों के लिए चयनित उम्मीदवारों को 90,000 रुपये प्रति माह वेतन प्रदान किया जाएगा।

ऐसे करें आवेदन

चरण 1: सबसे पहले उम्मीदवार एनटीपीसी की आधिकारिक वेबसाइट http://www.ntpc.co.in पर जाएं। चरण 2: इसके बाद करियर पेज पर उम्मीदवार क्लिक करें। चरण 3: यहां पर उम्मीदवार अपना आवेदन पत्र भरें। चरण 4: फिर अपने दस्तावेज़ को उम्मीदवार अपलोड करें। चरण 5: आखिर में उम्मीदवार आवेदन शुल्क का भुगतान करें।

Related posts

રાજ્ય સરકાર તમામ કેસો પરત નહીં ખેંચે તો વિરોધના કાર્યક્રમો યથાવત રાખવામાં આવશે : હાર્દિક પટેલ

editor

કેરળમાં લેફ્ટ-કોંગ્રેસ પર પીએમ મોદીના પ્રહાર

editor

Railway Is Going To Take A Big Step To Promote Employment, ‘One Station, One Product’ Program Will Start Soon

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1