Aapnu Gujarat
રાષ્ટ્રીય

राष्ट्रपति कोविंद, पीएम मोदी, गृहमंत्री शाह समेत कई नेताओं ने देशवासियों को दी दिवाली की बधाई

आज पूरे देश में दिवाली का त्योहार मनाया जा रहा है। इस मौके पर मंदिरों से लेकर घरों तक को दीयों और लाइटों से सजाया गया है। वहीं, दीवाली के इस पावन मौके पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह समेत कई नेताओं ने देश को बधाई दी।
राष्ट्रपति कोविंद ने दिवाली की शुभकामना देते हुए लोगों से प्रदूषण को लेकर सावधानी बरतने का आग्रह किया। राष्ट्रपति ने ट्वीट कर कहा, ‘दिवाली के शुभ अवसर पर मैं सभी देशवासियों और विदेश में बसे सभी भारतीयों को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं देता हूं। मेरी कामना है कि खुशियों और प्रकाश का यह महापर्व, देश के हर घर में सुख, शांति और समृद्धि का संचार करे। दिवाली स्वच्छता का भी उत्सव है इसलिए हम प्रदूषण से मुक्त, पर्यावरण के अनुकूल और स्वच्छ दिवाली मनाकर प्रकृति का भी सम्मान करें’।
प्रधानमंत्री मोदी ने दिवाली की बधाई देते हुए कहा, ‘सभी देशवासियों को दीपावली की हार्दिक मंगलकामनाएं। सभी को शुभ दिवाली की बधाई! इस त्योहार को और अधिक उज्ज्वल और प्रसन्नता दें। सभी लोग समृद्ध और स्वस्थ रहें’।
केंद्रीय गृहमंत्री शाह ने दिवाली की शुभकामनाएं देते हुए कहा, ‘दीपावली का यह पवित्र पर्व सभी देशवासियों के जीवन में सुख और समृद्धि लाए, सभी के उत्तम स्वास्थ्य की कामना करता हूं। दीपोत्सव की हार्दिक शुभकामनाएं’।

Related posts

આતંકવાદી સામે કાર્યવાહી કરવાની લોકોની માંગ તીવ્ર

aapnugujarat

આજે રાત્રે સંસદમાં જીએસટીનું ધમાકેદાર લૉન્ચિંગ : અમિતાભ બચ્ચન, રતન ટાટ, લત્તા મંગેશકર સહિતની હસ્તીઓ ઉપસ્થિત રહેશે

aapnugujarat

ઉત્તર ભારતમાં ધુમ્મસ વચ્ચે ૨૨ ટ્રેન રદ કરી દેવાઇ

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1