Aapnu Gujarat
મનોરંજન

कंगना के ऑफिस में हुई तोड़फोड़ मामले पर सुनवाई टली

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के ऑफिस पर बुलडोजर चलाए जाने के मामले में वीरवार को सुनवाई होने के बाद उसे शुक्रवार तक के लिए टाल दिया गया है। बॉम्बे हाई कोर्ट में कार्रवाई के दौरान जब मुंबई महानगर पालिका से जवाब मांगा गया तो बीएमसी के वकील ने कोर्ट से और समय देने की मांग की। इस पर जज ने कहा कि वैसे तो आप बहुत तेज हैं, फिर इस मामले में सुस्ती क्‍यों दिखा रहे हैं? साथ ही कहा कि बारिश के मौसम में किसी भी इमारत को इस तरह से तोड़ कर नहीं छोड़ा जाता है। बीएमसी अब शुक्रवार को जवाब देगी और कंगना के वकील भी तभी अपना पक्ष रखेंगे।
कंगना रनौत के ऑफिस के कुछ हिस्‍से को बीएमसी ने अवैध बताते हुए तोड़फोड़ की थी। जिसके खिलाफ अभिनेत्री ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत का आरोप है कि उनके ऑफिस का निर्माण अवैध नहीं था। बीएमसी द़वारा की गयी इस तोड़फोड के मामले में अभिनेत्री ने 2 करोड़ रुपये बतौर हर्जाने की मांग की थी।
बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और शिवसेना नेता संजय राउत के बीच बीते दिनों काफी तनातनी और बहस हुई थी जिसके बाद बीती 9 सितंबर को बीएमसी ने कंगना के कार्यालय को अवैध बताते हुए कुछ हिस्‍सा तोड़ दिया था। इसके बाद कंगना के वकील ने तुरंत कार्रवाई करते हुए वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए तोड़फोड़ पर स्थगन आदेश जारी करने की अपील की थी। हाइकोर्ट ने यह आदेश जारी करते हुए इसे राजनीतिक दबाव में की गयी कार्रवाई बताया था, इस मामले में बीएमसी ने सफाई देते हुए कहा था कि कंगना के कार्यालय में अवैध निर्माण किया गया था इसलिए इसे तोड़ा गया है।

Related posts

બોબીની કેરિયરમાં ફરી આવેલ તેજી

aapnugujarat

ગુજરાતી ફિલ્મના અભિનેતા અને તેની પત્નિ કોરોના પોઝિટિવ

editor

शुरू हुई वरुण धवन स्टारर ‘कुली नंबर १’ की शूटिंग

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1