Aapnu Gujarat
આંતરરાષ્ટ્રીય સમાચાર

पाकिस्तान के थारपरकर में हिंदू मंदिर में तोड़फोड़

पाकिस्तान के सिंध प्रांत के थारपरकर जिले में स्थित हिंदू मंदिर में तोड़फोड़ करने के आरोप में चार नाबालिग लड़कों को गिरफ्तार किया गया। उन्हें मुक्त कर दिया क्योंकि शिकायतकर्ता ने उनके खिलाफ आरोप वापस ले लिए हैं। पाकिस्तान के अखबार डॉन की रिपोर्ट के अनुसार प्रेम कुमार ने चार नाबालिग लड़कों के खिलाफ दर्ज मामले को वापस ले लिया है क्योंकि स्थानीय हिंदू पंचायत नेताओं ने उनसे ऐसा करने का अनुरोध किया था।
शुरुआती रिपोर्ट के अनुसार, कुमार की शिकायत के आधार पर एफआईआर दर्ज की गई थी। एफआईआर में कुमार ने कहा था कि 26 जनवरी को चार लोगों ने मंदिर में तोड़-फोड़ की थी। जिन्होंने देवताओं की मूर्तियों को तोड़ दिया था। हालांकि चारों नाबालिग लड़कों की उम्र 12-15 साल के बीच है। उन्होंने मंदिर के अंदर जाने और वहां रखे मनी बॉक्स से पैसा चुराने की बात कही है।
सोशल मीडिया में यह खबर आने के बाद से ही लोगों ने घटना की निंदा की थी। शनिवार को मीठी के जिला एवं सत्र न्यायालय के समक्ष आरोपियों को पेश किया गया था। अदालत ने सभी की रिहाई का आदेश दिया जब कुमार ने सुनवाई के दौरान उनपर लगे आरोपों को वापस लेने के लिए आवेदन जमा कराया।

Related posts

यमन में हौती विद्रोहियों ने दागे गोले, 9 लोगों की मौत

aapnugujarat

पाकिस्तान में टमाटर ने दिखाए अपने रंग

aapnugujarat

हैकर्स के निशाने पर ट्रम्प का चुनाव अभियान

editor

Leave a Comment

UA-96247877-1