Aapnu Gujarat
મનોરંજન

‘भारत’ फिल्म से सीखने का बेहतर अनुभव रहा : कैटरीना

अभिनेत्री कैटरीना कैफ का कहना है कि उन्होंने ‘भारत’ फिल्म को एक चुनौती के रूप में लिया और उन्हें खुशी है कि यह उनके लिए सीखने का एक बेहतर अनुभव रहा। सलमान खान अभिनीत ‘भारत’ में कैटरीना कुमुद रैना की भूमिका में हैं। प्रियंका चोपड़ा जोनास द्वारा अली अब्बास जफर का प्रोजेक्ट छोड़ दिए जाने के बाद कैटरीना ने यह रोल निभाया था। कैटरीना ने कहा, जिस समय अली ने स्क्रिप्ट के साथ मुझसे संपर्क किया, मैंने हां कह दिया।
फिल्म में मेरा किरदार बहुत मजबूत और असामान्य है और मुझे इस भूमिका के लिए तैयार होने में ठीक दो महीने लगे थे। मैंने इसे एक चुनौती के रूप में लिया। मुझे खुशी है कि काफी अच्छा रहा और यह उस तरह से पूरा हुआ, जैसा मेरे द्वारा किए गए किसी भी काम में पहले कभी नहीं हुआ था। उन्होंने आगे कहा, “चूंकि फिल्म दशकों की कहानी बयां करती है, इसलिए टीम ने इस पर बहुत शोध किया है कि किरदार कैसे दिखेंगे।
मुझे कड़ी मेहनत करनी पड़ी, ताकि भाषा पर बेहतर कमांड हो। सभी के लिए यह सीखने का एक शानदार अनुभव रहा है। इस फिल्म में सलमान व कैटरीना के अलावा दिशा पटानी, सुनील ग्रोवर और जैकी श्रॉफ भी हैं। यह फिल्म 2014 की दक्षिण कोरियाई फिल्म ‘ओड टू माय फादर’ का आधिकारिक रूपांतरण है। यह फिल्म 20 अक्टूबर को छोटे पर्दे पर जी सिनेमा चैनल पर प्रसारित होगी।

Related posts

પર્સનલ લાઈફ વિશે કંઈ નહિ કહું : પ્રિયંકા ચોપરા

aapnugujarat

હવે વર્લ્ડ સિનેમાનો હિસ્સો બનવાનું સપનું છે : રાધિકા

aapnugujarat

એવલિન શર્મા લગ્નના બે મહિના બાદ પ્રેગ્નન્ટ

editor

Leave a Comment

UA-96247877-1