Aapnu Gujarat
ગુજરાત

भरूच जिले के आमोद-सरभाण रोड पर आमोद-सरभाण रोड पर कार पलटने से तीन युवकों की मौत

भरूच जिले के आमोद-सरभाण रोड पर स्थित रोध गांव के पास बुधवार को सुबह में कार पलटने पर तीन युवकों की मौत हो गई । जबकि इस दुर्घटना में अन्य तीन लोग घायल हो गये । जिनको उपचार के लिए वडोदरा की निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया । दुर्घटना की वजह से पूरे क्षेत्र में सनसनी मच गई । स्थानीय लोगों की भीड़ वहां लग गई और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया । दूसरी तरफ, स्थानीय पुलिस को दुर्घटना की जानकारी मिलने पर वह वहां पहुंच गई और आगे की जांच शुरू कर दी ।
दुर्घटना में मारे गये युवकों में मुख्तार अब्बासअली सैयद, महंमद सादीक शेख, नीतिन सुरेश सरीता शामिल है । इस बारे में मिली जानकारी के अनुसार, आमोद-सरभाण रोड पर जा रही कार के चालक ने अचानक ही कार के स्टीयरिंग पर से नियंत्रण गंवाने से कार पलट गई । कार की स्पीड ज्यादा होने की वजह से दुर्घटना में कार को काफी नुकसान हुआ और अंदर बैठे लोगों में से तीन युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई ।
घटना की वजह से आसपास के वाहन चालकों और स्थानीय लोग बड़ी संख्या में वहां इकट्ठा हो गया । तुरंत १०८ एम्ब्युलन्स को जानकारी देकर दुर्घटना में घायल हुए लोगों को उपचार के लिए वडोदरा की निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया । दुर्घटना की जानकारी मिलने पर आमोद पुलिस भी स्थल पर पहुंच गई और दुर्घटना से मौत का अपराध दर्ज करके आगे की जांच शुरू कर दी है ।

Related posts

AAp ટેકો આપશે તો અમે લઈશું : BHARATSINH SOLANKI

aapnugujarat

ભ્રષ્ટાચારથી સુચારુ વહીવટની વિભાવના જાણે મજાકરૂપ બની જાય છે : હાઈકોર્ટ

aapnugujarat

લાંભામાં દોઢ વર્ષનું બાળક ખાડામાં ડૂબતાં મોત

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1