Aapnu Gujarat
તાજા સમાચારરાષ્ટ્રીય

छत्तीसगढ़ सीएम बघेल ने सुषमा स्वराज के निधन पर जताया दु:ख

बीजेपी की वरिष्ठ नेता और पूर्व केन्द्रीय मंत्री सुषमा स्वराज का बीते रात दिल्ली के एम्स में निधन हो गया। सुषमा स्वराज के निधन पर देशभर के राजनीति से जुड़े लोग दु:ख जता रहे हैं। छत्तीागढ़ में हर वर्ग से सुषमा स्वराज के निधन पर दु:ख प्रकट किया जा रहा है और उन्हें श्रद्धांजलि भी दी जा रही है। छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने भी सुषमा स्वराज के निधन पर दु:ख जताया है।
सुषमा स्वराज के निधन की खबर मिलने के बाद ही सीएम भूपेश बघेल ने एक ट्वीट किया। सीएम बघेल ने लिखा- आज का दिन जाते-जाते राजनीति को एक ऐसी स्थायी शून्यता दे गया, जो कभी न भरी जा सकेगी। शानदार वक्ता, दल से ऊपर उठकर रिश्तों को सहेजने वाली नेता सुषमा स्वराज जी के आकस्मिक निधन की सूचना बहुत दुःखद है। वो जब भी विश्वपटल पर बोलीं, एक मुखर भारत आंखों के सामने प्रतीत हुआ। ॐ शांति:
छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम और बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह ने भी पूर्व केन्द्रीय मंत्री सुषमा स्वराज के निधन पर दु:ख जताया। डॉ. रमन सिंह ने ट्वीट कर लिखा- ‘माननीय सुषमा स्वराज जी के देहांत समाचार को मन अब भी स्वीकार करने को तैयार नहीं है। देश को सदैव समर्पित रहीं सुषमा जी के निधन से मन स्तब्ध है, मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूँ कि ऐसी पुण्य आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान एवं उनके परिजनों व देशवासियों को धैर्य प्रदान करें’। एक अन्य ट्वीट में डॉ. रमन ने लिखा- ‘सुषमा जी के यह अंतिम शब्द देख आंखें भीग जाती हैं, उनके शब्दों में पितामह भीष्म की प्रतिक्षा, भगवान बुद्ध का धैर्य और श्रेष्ट संतों का संतोष समाहित महसूस होता है। उनका चला जाना भारतीय राजनीति की अपूरणीय क्षति है लेकिन उनके विचार और आदर्श युगों-युगों तक इस धरा पर अमर रहेंगे।

Related posts

आतंक को रोकने में पाक असमर्थ, कभी भी हो सकता है ब्लैकलिस्ट : रक्षा मंत्री

aapnugujarat

તમિળનાડુ : દિનાકરણ દ્વારા નવી પાર્ટી લોન્ચ કરી દેવાઈ

aapnugujarat

દેશમાં કોરોના કેસમાં ઘટાડો જાેવા મળી રહ્યો છે

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1