Aapnu Gujarat
રમતગમત

मैं टीम के लिए नहीं देश के लिए खेलता हूं: रोहित शर्मा

वर्ल्ड कप खत्म होने के बाद से इन दिनों भारतीय क्रिकेट टीम में रोहित शर्मा और विराट कोहली के बीच मतभेदों की खबरें ज्यादा सुर्खियों में हैं। हालांकि विराट कोहली ने रोहित शर्मा से किसी भी तरह के मतभेद नहीं होने की बात हाल ही में मीडिया के सामने कही दी थी। वेस्टइंडीज टूर पर रवाना होने से पहले की गई प्रेस कॉन्फ्रेंस में विराट ने रोहित से कोई झगड़ा नहीं होने की बात कही थी। विराट के उस बयान पर अब रोहित शर्मा की प्रतिक्रिया आई है। रोहित पहली बार इस मामले पर कुछ बोले हैं।
रोहित शर्मा ने ट्वीट कर कहा है कि मैं टीम के लिए नहीं बल्कि अपने देश के लिए खेलता हूं।रोहित ने लिखा है, ‘मैं सिर्फ अपनी टीम के लिए नहीं खेलता। मैं अपने देश के लिए खेलता हूं। वेस्टइंडीज दौरे के लिए रवाना होने से पहले विराट कोहली ने सोमवार को कहा था कि लोग झूठ परोस रहे हैं। उनके और रोहित के बीच सब कुछ ठीक है। 
कोच रवि शास्त्री ने भी मतभेद की खबरों का खंडन किया था। रोहित और विराट के बीच मतभेदों की खबरें विश्व कप सेमीफाइनल में हार के बाद से ही आ रही हैं, क्योंकि विश्व कप सेमीफाइनल में मिली हार के बाद से विराट कोहली को कप्तानी से हटाए जाने की मांग उठने लगी है। विराट की जगह रोहित कप्तान बनाने की बातें की जा रही हैं। ऐसे में ये माना जा रहा है कि ये लड़ाई वर्चस्व की हो सकती है।

Related posts

Patanjali Ayurved considering to bid for title sponsorship of IPL 2020

editor

ऑस्ट्रेलिया को हराकर द. अफ्रीका ने की सीरीज में बराबरी

aapnugujarat

સચિન તેંડુલકર અને કપિલ દેવની ખાસ ક્લબમાં સામેલ થયો રવિન્દ્ર જાડેજા

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1