Aapnu Gujarat
મનોરંજન

अंदाजा नहीं था इतना प्यार मिलेगा राजी को : आलिया

जंगली पिकचर और धर्मा प्रॉडकशन की आलिया भट्ट और विक्की कौशल स्टारर फिल्म ‘राजी’ को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है । राजी की कहानी और कलाकारों के काम की जमकर तारीफ हो रही है ।
आलिया भट्ट और विक्की कौशल दर्शकों की प्रतिक्रिया जानने के लिए मुंबई के पीवीआर सिनेमाहॉल पहुंचे । इस मौके पर आलिया ने कहा कि वह कहानी पढ़ते समझ गई थी कि इस फिल्म को खूब प्यार मिलने वाला है, लेकिन इस तरह पहले की सप्ताह में जो रिस्पॉन्स मिल रहा है, वह उम्मीद से कही ज्यादा है ।
आलिया कहती है, हम जब राजी बना रहे थे तब ऐसा फील नहीं हो रहा था कि हमारी फिल्म को इतनी जल्दी, इतना सारा प्यार मिल जाएगा । हम यह तो जानते थे कि हमारी फिल्म बहुत ही खूबसूरत है, लेकिन यह बिल्कुल अंदाजा नहीं था कि इस तरह से आप को दर्शकों का प्यार मिलेगा । उम्मीद से ज्यादा मिले दर्शकों के इस प्यार और फिल्म को लेकर हुई जोरदार सराहना पर हम शॉक्ड हो गए है । हमारी राजी की पूरी टीम को आज गर्व हो रहा है । इस फिल्म में सबसे ज्यादा मेहनत मेघना गुलजार ने की है । न जाने मेघना कितने महीनों से अच्छी तरह सोई नही है । रिलीज से पहले तक वह बेहद नर्वस थी ।
सिनेमाहोल में दर्शको के साथ फिल्म देखने का अनुभव बताते हुए आलिया कहती है, मैं और विक्की दर्शकों की प्रतिक्रिया जानने के लिए सिनेमाहॉल के लिए सिनेमाहॉल के अंदर भी गए थे । मैंने देखा कुछ लोग फिल्म देखते हुए रो रहे थे । मुझे अच्छा लगा है, जब लोग रोते हैं । मेरा मन कर रहा था दर्शकों के साथ मैं पूरी फिल्म देखूं, लेकिन पॉसिबल नहीं था ।

Related posts

અનિલ કપુર તેમજ સોનમ કપુર એકસાથે નજરે પડશે

aapnugujarat

બિગ બોસ-૧૨માં સલમાન સાથે કેટરીના કૈફ પણ રહેશે

aapnugujarat

ઇશા ગુપ્તા પાસે હાલમાં ચાર પાંચ સારી ફિલ્મો

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1