Aapnu Gujarat
મનોરંજન

सारा अली खान की डेब्यू फिल्म ‘केदारनाथ’ को मिला प्रडयूसर

सारा अली खान की डेब्यू फिल्म ‘केदारनाथ’ की कई महीने शूटिंग चली लेकिन उसके बाद डायरेक्टर अभिषेक कपूर और प्रड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा के बीच विवाद के चलते इस फिल्म की शूटिंग रोक दी गई । जब इस फिल्म को बचाने के लिए एक नए प्रड्यूसर सामने आ गए है । सुनने में आ रहा है कि इस फिल्म को प्रड्यूसर रॉनी स्क्रूवाला ने अपने हाथ में ले लिया है ।
रॉनी स्क्रूवाला इस फिल्म का पूरा पैसा पुराने प्रड्यूसर भूषण कुमार, प्रेरणा अरोड़ा और एकता कपूर को दे रहे है । अब इस महीने के अंत तक इस फिल्म का काम दोबारा शुरू हो जाएगा । एक सूत्र ने बताया जब रॉनी ने इस फिल्म की कुछ फुटेज देखी तो उन्हें बहुत पसंद आई है और उन्होंने इस फिल्म को अपने हाथ में लेने का फैसला कर लिया । उन्होंने भूषण कुमार और प्रेरणा को लगभग १४ करोड़ रुपये और एकता कपूर को लगभग ८ करोड़ रुपये दिए है । अब यह फिल्म पूरी तरह रॉनी और अभिषेक के हाथ में है ।
इस खबर को कन्फर्म करते हुए रॉनी ने कहा, केदारनाथ एक बहुत अच्छी लव स्टोरी है जो २०१३ की बाढ़ की सच्ची घटनाओं पर आधारित है । मैं ऐसी फिल्म को ऑडियंस के सामने जरूर लाना चाहता हूं और अब यह अगले साल की शुरुआत तक पूरी हो जाएगी । बता दे कि पहले यह फिल्म इस साल के अंत तक रिलीज होनी थी लेकिन बीच में शूटिंग रुकने के कारण अब यह अगले साल ही रिलीज हो पाएगी ।

Related posts

બોલીવૂડ જાણે ડ્રગ્સ સેવન તેમજ ખરીદવાનો અડ્ડો બન્યું હોય..!!

editor

બોલિવૂડ સ્ટાર કિડ્‌સની પાર્ટીઓમાં મને કરણ જાેહર બોલાવતા જ નથી : તાપસી

editor

‘जंगली’ के लिए विद्युत ने खुद किए बाइक स्टंट्‌स

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1