Aapnu Gujarat
રમતગમત

आर्चर के स्पेल ने मुझे 2005 की याद दिला दी : पोंटिंग

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पॉटिंग ने कहा कि इंग्लैंड के तेज गेंदबाद जोफ्रा आर्चर की गेदबाजी ने उन्हें 2005 एशेज सीरीज की याद दिला दी। उस एशेज सीरीज में इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टीव हारमिसन ने दमदार गेंदबाजी की थी और पोंटिंग, मैथ्यू हेडन, जस्टिन लेंगर को चोटिल कर दिया था। पोंटिंग ने बताया कि वह सुबह बहुत खतरनाक थी और कल कुछ पुरानी यादें ताजा हो गई। 
मुझे याद है जब मुझे गेंद लगी तब माइकल वॉन ने अपने खिलाडिय़ों से कहा कि कोई भी पोंटिंग के पास जाकर उसका हाल नहीं पूछेगा। मेरे लिए यह सही था क्योंकि मैं भी उन्हें अपने से दूर रहने के लिए कहता। शनिवार को लॉड्र्स टेस्ट के दौरान आर्चर की गेंद स्टीव स्मिथ को लगी जिससे वे थोड़ी देर के लिए मैदान से बाहर गए। हालांकि, वे वापस बल्लेबाजी करने आए और कुल 92 रनों की पारी खेली। पोंटिंग ने कहा कि मैं नहीं समझता कि यह स्पेल सीरीज का रुख तय करेगा। उन्होंने फिर से 92 रन बनाए, मुझे पता था कि वे 70 के करीब रन बनाएंगे और अगर अब गेंदबाज स्मिथ पर ज्यादा अटैक करेंगे तो मुझे आश्चर्य नहीं होगा।
पोंटिंग ने कहा, आर्चर हालांकि, स्मिथ को आउट नहीं कर पाए। स्मिथ ने अपना विकेट नहीं गंवाया और उनका सामना किया। मैं मान रहा हूं कि उनके गले पर लगी चोट ठीक है और वे दूसरी पारी में फिर से अच्छी बल्लेबाजी करेंगे। उन्हें कोई डर नहीं होगा क्योंकि आप हर रोज यही करते हैं। आप नेट में गेंदबाजों का सामना करते हैं और आपको हमेशा चोट लगी रहती है, लेकिन कोई भी चीज आपकी मानसिकता को नहीं बदलती है।

Related posts

भारतीय महिला हाकी टीम ने जीता FIH सीरीज फाइनल्स खिताब

aapnugujarat

वार्नर दमदार वापसी करेंगे : लेंगर

aapnugujarat

IPLમાં ધૂમ મચાવતા ભારતીય ક્રિકેટરોનો કંગાળ દેખાવ

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1