Aapnu Gujarat
રમતગમત

वार्नर दमदार वापसी करेंगे : लेंगर

ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कोच जस्टिन लेंगर ने टेस्ट क्रिकेट में खराब फॉर्म में चल रहे सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर को अपना समर्थन दिया है। चिर-प्रतिद्वंद्वी इंग्लैंड के खिलाफ प्रतिष्ठित एशेज सीरीज में वार्नर का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा, लेकिन लेंगर का मानना है कि वे जल्द ही दमदार वापसी करेंगे। ऑस्ट्रेलिया ने सीरीज को 2-2 से ड्रॉ कराकर एशेज का खिताब अपने पास रखा था।
वार्नर पूरी सीरीज में केवल एक बार 11 के स्कोर को पर कर पाए थे और तीन बार बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए। लेंगर ने बताया कि इंग्लैंड के खिलाफ उनका प्रदर्शन खराब रहा, इसमें कोई शक नहीं है और वे भी इसे जानते हैं, लेकिन उन्होंने अपनी क्षमता नहीं खोई है। लेंगर ने कहा कि वे एशेज शुरू होने से पहले विश्व कप और आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी थे।
मेरा अनुभव डेविड वार्नर के बारे में कहता है कि आप चैम्पियन खिलाड़ी को कभी नजरअंदाज नहीं कर सकते। वे एक चैम्पियन खिलाड़ी हैं। उन्हें बेहतरीन प्रदर्शन करना होगा और वे भी इस बात को जानते हैं। अगर वे शेफिल्ड शील्ड में बेहतरीन प्रदर्शन नहीं कर पाते हैं तो मुझे आश्चर्य होगा। उम्मीद है कि वे अपने खोए फॉर्म को पाकर इस गर्मी में होने वाली सीरीज में दमदार प्रदर्शन करेंगे।

Related posts

प्लेऑफ क्वालीफाई करने के लिए हमने अच्छी क्रिकेट खेली : कोहली

editor

ओलम्पिक में क्वालीफाई करने के लिए पूरी कोशिश करूंगी : स्वप्ना बर्मन

aapnugujarat

MSD को भारत रत्‍न दिए जाने की उठी मांग

editor

Leave a Comment

UA-96247877-1