Aapnu Gujarat
તાજા સમાચારરાષ્ટ્રીય

मलिक जी आपका न्योता स्वीकार, कब आउ कश्मीर : राहुल गांधी

जम्मू-कश्मीर पर राज्यपाल सत्यपाल मलिक और कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के बीच ट्विटर पर सवाल-जवाब खत्म होने का नाम नहीं ले रहे हैं। एक बार फिर राहुल गांधी ने घाटी के हालातों का जायजा लेने के लिए राज्यपाल सत्यपाल मलिक के न्योते को स्वीकार करते हुए पूछा है कि वह कब कश्मीर आ सकते हैं। 
राहुल ने यह भी कहा कि वह बिना शर्तों के कश्मीर के लोगों से मिलने के लिए तैयार हैं। बता दें कि एक दिन पहले ही सत्यपाल मलिक ने राहुल गांधी से कहा था कि घाटी का दौरा करने के लिए जमीनी स्थिति का जायजा लेने के लिए वह राहुल को विमान भेजेंगे। इसके बाद राहुल ने जवाब दिया था कि उन्हें विमान की जरूरत नहीं है, बस बिना शर्त वहां सभी से मिलने दिया जाए। 
राहुल ने ट्वीट में तंज कसते हुए सत्यपाल मलिक को ‘मालिक’ कहकर संबोधित किया है। अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से राहुल गांधी ने ट्वीट किया, ‘डियर मालिक जी, मैंने अपने ट्वीट पर आपकी हल्की प्रतिक्रिया देखी। मैं जम्मू-कश्मीर आने का आपका निमंत्रण स्वीकार करता हूं। मैं बिना शर्त लोगों से मिलने के लिए तैयार हूं। मैं कब आ सकता हूं?’ बता दें कि शनिवार की रात राहुल गांधी ने कहा था कि जम्मू-कश्मीर से हिंसा की कुछ खबरें आई हैं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पारदर्शी तरीके से इस मामले पर चिंता व्यक्त करनी चाहिए।

Related posts

NPA કટોકટી : રાજનને માહિતી આપવા હુકમ

aapnugujarat

માલ્યા, નિરવ મોદી, મેહુલ ચોક્સીની સંપત્તિ જપ્ત થશે

aapnugujarat

રોબર્ટ વાડ્રાની મની લોન્ડ્રિંગના કેસમાં ૮ માર્ચે પૂછપરછ કરાશે

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1