Aapnu Gujarat
ગુજરાત

अनुच्छेद ३७० के प्रावधान हटाना साहसिक निर्णय : रुपाणी

जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद ३७० के प्रावधान हटाए जाने पर गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने इसे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व गृहमंत्री अमित शाह का ऐतिहासिक व साहसिक निर्णय बताया है । वहीं, गुजरात भाजपा के अध्यक्ष जीतू भाई वाघाणी ने आजादी के बाद की आजादी कहा है ।
रूपाणी ने ट्‌वीट में लिखा है कहा कि पीेएम मोदी व अमित शाह को जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद ३७० को हटाने के ऐतिहासिक और साहसिक निर्णय के लिए अभिनंदन । रूपाणी ने लिखा है कि कश्मीर भारत का मुकुट है । आज सोमवार का दिन भारत के स्वर्णिम इतिहास का महत्वपूर्ण अध्याय बनेगा । यह निर्णयनिश्चय ही श्यामा प्रसाद मुखर्जी को एक सच्ची श्रद्धांजलि है ।
वहीं, गुजरात भाजपा के अध्यक्ष जीतू भाई वाघाणी ने पीएम व गृहमंती को धन्यवाद देते हुए कहा कि अनुच्छेद ३७० हटाने का ऐतिहासिक निर्णय । आजादी के ७२ साल बाद समग्र देश आजादी के बाद की आजादी महसूसकर रहा है ।
इस बीच, भाजपा प्रवक्ता भरत पंड्या ने कहा कि कश्मीर की जनता अनुच्छेद ३७० की हथकडी से मुक्त हुई, इससे देश की अखंडता मजबूत हुई । आजादी के समय प्रथम प्रधानमंत्री पंडित जवाहर लाल नेहरू की भयंकर भूल को मूल गुजरात के ही प्रधानमंत्री व गृहमंत्री ने सुधारी । श्यामा प्रसादी मुखर्जी का सपना साकार हुआ ।

Related posts

કડી ના કાસ્વા ગ્રામ પંચાયત દ્વારા વિધવા બહેનો ને 5000 રૂપિયા નું કેસ વિતરણ કરવામાં આવ્યું.

editor

ગુજરાતમાં બે વર્ષમાં ૪,૮૦૩ બાળકો ગુમ

aapnugujarat

પંચમહાલ જિલ્લાના સાત તાલુકાના ૩૦૭ ગામ તળાવો તથા ૧૫૩ ચેકડેમો લોકભાગીદારીથી ઉંડા કરવામાં આવશે  : કલેકટરશ્રી ઉદિત અગ્રવાલ                                    

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1