Aapnu Gujarat
રમતગમત

भारत दौरे पर द. अफ्रीकी टीम मुख्य कोच के बगैर आएगी : CSA

इस साल सितंबर में भारत दौरे पर दक्षिण अफ्रीका की क्रिकेट टीम मुख्य कोच के बगैर आएगी क्योंकि क्रिकेट साउथ अफ्रीका (CSA) ने ओटिस गिब्सन के कार्यकाल को नहीं बढ़ाने का फैसला लिया है। दक्षिण अफ्रीकी टीम के साथ मुख्य कोच गिब्सन का करार सितंबर में समाप्त हो जाएगा। दक्षिण अफ्रीका ने अपनी टीम को चलाने के लिए एक नई संरचना की भी घोषणा की है। 
फुटबॉल की तरह एक नया मैनेजर नियुक्त किया जाएगा जो कोचिंग स्टाफ और कप्तानों का चयन करेगा। सभी कोच और मेडिकल स्टाफ सीधा मैनेजर को रिपोर्ट करेंगे। सीएसए के मुख्य कार्यकारी अधिकारी थबांग मोरोए ने कहा कि मैं दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट की सेवा करने के लिए टीम के कोच ओटिस गिब्सन, टीम मैनेजर डॉ. मूसाजी और टीम के मौजूद वरिष्ठ प्रबंधन का धन्यवाद देना चाहता हूं।
सीएसए के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स ने पिछले सप्ताह अपनी बैठक में इस नई संरचना को लागू करने का फैसला लिया था। इस नई संरचना के तहत डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट की नियुक्ति भी की जाएगी। नई नियुक्ति से पहले सीएसए के मैनेजर कोरी वेन जिल डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट की भूमिका निभाएंगे। गौरतलब है कि 50 साल के गिब्सन ने वेस्टइंडीज के लिए 2 टेस्ट और 15 वनडे खेले थे।

Related posts

આઈસીસી ટેસ્ટ રેંકિંગમાં પુજારા ત્રીજા ક્રમાંક ઉપર

aapnugujarat

Australia defeated Pakistan

aapnugujarat

फोर्ब्स ने दुनिया की १५ महिला खिलाड़ियों की सूची जारी की : सेरेना विलियम्स टॉप पर

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1