Aapnu Gujarat
રાષ્ટ્રીય

पीएम मोदी के नेतृत्व में देश बनेगा विश्व गुरु : मनोज तिवारी

दिल्ली के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष और सांसद अभिनेता मनोज तिवारी ने गुरु पूर्णिमा के अवसर पर सिद्धपीठ काली मंदिर में पीठाधीश्वर महामंडलेश्वर स्वामी कैलाशानंद ब्रह्मचारी से आशीर्वाद लिया। स्वामी कैलाशानंद ब्रह्मचारी ने उन्हें काली मां की चुनरी और नारियल भेंटकर जल्द मुख्यमंत्री बनने का आशीर्वाद दिया। सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विश्व गुरु बनने की ओर अग्रसर है। 
भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि गुरु-शिष्य की परंपरा भारत में अनादि काल से चली आ रही है। राष्ट्र प्रेम और प्रगति के मार्ग पर गुरु के सानिध्य में ही चला जा सकता है। जल्द ही देश विश्व का नेतृत्व करेगा। प्रधानमंत्री ने देश से तुष्टिकरण की राजनीति को समाप्त किया है। उन्होंने कहा कि दिल्ली में बीजेपी मजबूत स्थिति में है। दावा किया कि जनता के आशीर्वाद और सहयोग से ही अगली सरकार भाजपा की बनेगी। 
गुरु पूर्णिमा के अवसर पर आध्यात्मिक नगरी हरिद्वार में आने से शरीर को नई ऊर्जा मिलती है। गुरु के बिना ज्ञान की प्राप्ति नहीं हो सकती है। इस मौके पर अंकुश शुक्ला, आचार्य पवन दत्त मिश्र, पंडित प्रमोद पांडेय, बाल मुकुंदानंद ब्रह्मचारी, अनूप भारद्वाज, अनुराग वाजपेयी, अनुज दुबे, शिवकुमार शर्मा आदि भी मौजूद रहे।

Related posts

नाचने-गाने वाले के मुंह नहीं लगा करते है : आजम खान

aapnugujarat

મતદારો ભાજપથી નાખુશ : રાહુલ ગાંધી

aapnugujarat

ભાજપે રાફેલ સોદા અંગે શક્ય તેટલું ઓછું બોલવું જોઇએ : શિવસેના

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1