Aapnu Gujarat
રમતગમત

मोईन की विराट को चुनौती, मैं करूंगा सस्ते में आउट

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में एक और महामुकाबला होने जा रहा है। विश्व कप की मेजबान टीम इंग्लैंड की भिड़ंत भारत से होनी है। भारत अगर ये मैच जीत जाता है तो उसे सेमीफाइनल में एंट्री मिल जाएगी। रविवार को बर्मिंघम के एजबेस्टन मैदान पर होने वाले इस मैच से पहले खिलाड़ियों के बीच जुबानी जंग शुरू होती दिख रही है। इंग्लैंड के ऑफ स्पिनर मोईन अली ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को चुनौती दी है। मोईन अली ने कहा है कि वो विराट कोहली को सस्ते में आउट कर देंगे, वो इसका चैलेंज देते हैं। इंग्लैंड के खिलाफ मुकाबले में भारतीय टीम दबाव में रहेगी। 
मोईन अली ने कहा, विराट कोहली जानते हैं कि उन्हें भारत के लिए रन बनाने हैं, जबकि मैं यहां उन्हें आउट करने के लिए हूं। विराट को आउट करके भी आप उनके दोस्त बने रह सकते हैं। मैंने पार्क में अपने दोस्तों और भाइयों के साथ काफी कॉम्पिटिटिव क्रिकेट खेली है। मैं विराट को अंडर 19 क्रिकेट के दौर से जानता हूं। साल 2018-19 के आईपीएल में मोईन अली रॉयल चैलेंजर्स की टीम में विराट कोहली के ही साथ थे। मोईन अली के लिए ये चैलेंज पूरा करना कोई आसान बात नहीं होगी, क्योंकी विराट कोहली इस विश्व कप में जबरदस्त फॉर्म में हैं। 
5 मैचों में से विराट 4 में हाफ सेंचुरी लगा चुके हैं। विराट कोहली ने वर्ल्ड कप में अब तक 63.2 की औसत से उन्होंने 316 रन बनाए हैं। खास बात ये है कि विराट का स्ट्राइक रेट 98.44 का है। खैर ये तो बात रही चुनौती की, लेकिन अगर इन दोनों खिलाड़ियों के आमने-सामने की बात की जाए तो टेस्ट, वनडे और टी-20 फॉर्मैट में मोईन अली ने विराट को सिर्फ 7 बार आउट किया है। वैसे देखा जाए तो भारतीय बल्लेबाजों को परेशान करने में मोईन अली पीछे नहीं हैं। उन्होंने वनडे में भारत के खिलाफ 7 विकेट लिए हैं, लेकिन टेस्ट मैच में उनके 41 विकेट हैं।

Related posts

व्यस्त साल में खिलाड़ियों को रोटेट और आराम देगी इंग्लैंड : रूट

editor

PKL : Bengal Warriors beats Puneri Paltan 42-39

aapnugujarat

माराडोना कभी मर नहीं सकते : मेसी

editor

Leave a Comment

UA-96247877-1