Aapnu Gujarat
તાજા સમાચારરાષ્ટ્રીય

पार्टी में आम राय कि राहुल को अध्यक्ष बने रहना चाहिए : तिवारी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के इस्तीफे पर अडिग रहने के बीच वरिष्ठ नेता मनीष तिवारी ने शुक्रवार को कहा कि पार्टी में यह आम राय है कि गांधी को पद पर बने रहना चाहिए। तिवारी ने संसद भवन परिसर में कहा, जहां तक कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी जी का सवाल है तो आप सबलोग ये जानते हैं कि कांग्रेस पार्टी में एक सर्वमत राय है कि उनको अध्यक्ष बने रहना चाहिए। इस राय को अलग-अलग मंचों पर पार्टी के अन्य नेताओं और कार्यकर्ताओं ने व्यक्त किया है। उन्होंने कहा, बुनियादी बात ये है कि पार्टी में आम राय यह है कि उनको अपने पद पर बने रहना चाहिए।
राहुल गांधी के इस्तीफे के बाद पहली बार उनकी ओर से कोई नियुक्ति किए जाने की विज्ञप्ति जारी की गई। पार्टी की ओर से जारी बयान के मुताबिक गांधी ने छत्तीसगढ़ के वरिष्ठ नेता मोहन मरकाम को प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया। इससे पहले हाल की सभी नियुक्तियां अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की ओर से की गई थीं।
लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की करारी हार के बाद 25 मई को हुई पार्टी कार्य समिति की बैठक में राहुल गांधी ने अध्यक्ष पद से इस्तीफे की पेशकश की थी। हालांकि, कार्य समिति के सदस्यों ने उनकी पेशकश को खारिज करते हुए उन्हें आमूलचूल बदलाव के लिए अधिकृत किया था। इसके बाद से गांधी लगातार इस्तीफे की पेशकश पर अड़े हुए हैं। हालांकि, पार्टी के कई वरिष्ठ नेताओं ने उनसे आग्रह किया है कि वह कांग्रेस का नेतृत्व करते रहें।

Related posts

મોદી દ્વારા સત્તાનો બેફામ દુરુપયોગ કરવામાં આવી રહ્યો છે : શરદ પવાર

aapnugujarat

મહારાષ્ટ્ર : મરાઠાને નોકરી, શિક્ષણમાં ૧૬ ટકા અનાતમ

aapnugujarat

भारत और पाकिस्तान के बीच शुरू हुई पोस्टल सेवा

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1