Aapnu Gujarat
ગુજરાત

मानसिक रूप से अस्थिर महिला के साथ दुष्कर्म

गुजरात के अहमदाबाद में 24 साल की की मानसिक रूप से अस्थिर महिला के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोप है कि शहर के नवरंगपुरा इलाके में किसी अज्ञात शख्स ने महिला के साथ दुष्कर्म किया। इस घटना के बारे में उस वक्त खुलासा हुआ, जब पुलिस को पता चला कि महिला 15 हफ्ते से गर्भवती है। 
नवरंगपुरा पुलिस के एक अधिकारी का कहना है कि उन्हें एक स्थानीय निवासी ने फोन करके जानकारी दी थी कि इलाके में मानसिक रूप से अस्थिर एक महिला नजर आ रही है और उसकी हालत ठीक नहीं है। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो महिला के प्रेगनेंट होने की जानकारी सामने आई। इसके बाद पुलिस कर्मियों ने 181 विमिन हेल्पलाइन को सूचना दी। हेल्पलाइन टीम ने महिला को असरवा इलाके के एक सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। 
मेडिकल परीक्षण के बाद डॉक्टरों ने पाया कि महिला पर यौन हमला हुआ है और वह 15 महीने की प्रेगनेंट है। सिविल अस्पताल के डॉक्टरों की टीम ने महिला के शरीर पर खरोंच के निशान पाए, जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि उसके साथ रेप को अंजाम दिया गया। एक डॉक्टर का कहना है कि ऐसा लग रहा है कि उसके साथ कई बार दुष्कर्म हुआ, जिससे वह गर्भवती हो गई। डॉक्टरों के मुताबिक चूंकि वह मानसिक रूप से अस्थिर है, इसलिए महिला को यह एहसास नहीं हो पाया कि उसके साथ क्या हुआ है।

Related posts

નર્મદા જિલ્લામાં કાયદો- વ્યવસ્થા અને સુલેહ-શાંતિ જાળવવા કેટલાંક કૃત્યો કરવા ઉપર મનાઇ ફરમાવાઇ

aapnugujarat

શહેરા તાલુકાના ૩૪૨ વિદ્યાર્થીઓને શિક્ષણ શિષ્યવૃતિ પરીક્ષાના પ્રમાણપત્રોનું વિતરણ

editor

शहर के वकील उम्मीदवारों का परिणाम घोषित करने मांग

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1