Aapnu Gujarat
મનોરંજન

दीपिका एक ‘अच्छी सिंधी बहू’ है : रणवीर सिंह

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और इन तस्वीरों को देखकर दीपिका के पति और अभिनेता रणवीर सिंह ने उन्हें एक ‘अच्छी सिंधी बहू’ कहा है। दीपिका ने इंस्टाग्राम पर अपनी कई सारी तस्वीरें शेयर कीं जिसमें वह व्हाइट टॉप और चमकीले सिल्वर पैंट में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रहीं थीं। अपने इस लुक को दीपिका ने सिल्वर स्टिलेटोस और इयररिंग्स के साथ कम्प्लीट किया। इस दौरान दीपिका के चेहरे पर मेकअप बहुत कम था।
दीपिका ने कहा, बहुत ज्यादा चमक से बढक़र यहां कोई चीज नहीं है। रणवीर, जो कि एक सिंधी हैं, ने इस पर कमेंट किया, उसे अच्छे से सिखाया! कितनी अच्छी सिंधी बहू है। एक दूसरी तस्वीर पर रणवीर ने सिंधी में कमेंट करते हुए लिखा, ही पतलून डाडो सुथ्थो आहेह। यानि कि यह पतलून तुम पर काफी जंच रही है। 
दीपिका की एक क्लोज-अप तस्वीर पर उनके पति ने कमेंट किया, दिल ले गए डिंपल्स तेरे। यह पहली बार नहीं है जब रणवीर ने सोशल मीडिया पर दीपिका की सराहना की है बल्कि पिछले सप्ताह भी दीपिका की एक तस्वीर जिसमें वह हरे रंग की ड्रेस में नजर आ रहीं थीं, उस पर कमेंट कर रणवीर, दीपिका की सराहना कर चुके हैं। आने वाले समय में दीपिका और रणवीर फिल्म ‘83’ में साथ नजर आने वाले हैं।

Related posts

मैं सरल योजना वाला सरल इंसान हूं: अनिल

aapnugujarat

અદિતિ રાવ હૈદરી દાસ દેવ નામની ફિલ્મમાં નજરે પડશે

aapnugujarat

तापसी समाज की अवधारणाओं को तोड़ने वाली महिला : सोनम

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1