Aapnu Gujarat
મનોરંજન

नाना पाटेकर पर भड़कीं तनुश्री, बोलीं- ‘जल्द सामने आएंगे सारे राज’

बॉलीवुड इंडस्ट्री में यौन शोषण का सिलसिला काफी देर से चलता आ रहा है। इसमें कोई नई बात नहीं है। जहां कई बड़े सितारे Metoo के सपोर्ट में उतरे तो कई इस मामले से बचते हुए नजर आए। एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर मीटू मूवमेंट के तहत यौन शोषण का आरोप लगाया था। जिसके बाद पुलिस ने नाना को क्लीन चिट दे दी है। अब एक बार फिर तनु ने एक्टर पर गुस्सा निकालते हुए कई बड़े खुलासे किए हैं। 
तनुश्री ने कहा कि नाना का राज जल्द ही लोगों के सामने आएगा। लोगों को पता चलेगा कि कैसे नाना ने ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के सेट पर हुए मामले को लेकर साइड स्टेटमेंट कहलवाए। जिससे वो बेगुनाह साबित हो सकें। उनकी टीम ने मीडिया में भी उनकी इमेज को क्लीन रखा। ये सभी को दिख भी रहा है। मगर उन किसानों की मौत का क्या जो रोज सूखे और बढ़ते कर्ज से मर रहे हैं। उस पैसे का क्या जो उनके नाम फाउंडेशन ने किसानों के नाम पर लिए हैं मगर किसानों को अभी तक बांटें नहीं। 
एक्टर ने गरीब जैसे लाइफस्टाइल का दिखावा किया और किसानों के नाम पर घोटाला किया।
बता दें कि तनुश्री ने पिछले साल सितंबर में #MeToo कैंपेन के जरिए नाना पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। जिसके बाद पुलिस को कोई सबूत ना मिलने की वजह से केस की जांच को भी आगे बढ़ाने से मना कर दिया है।

Related posts

રજનિકાંત સાથે કાલા ફિલ્મને લઇ હુમા આશાવાદી છે

aapnugujarat

કૃતિ સનુન વિશાલની ફિલ્મમાં કામ કરવા તૈયાર

aapnugujarat

ઈલિયાનાએ લગ્ન કર્યાની કરેલી કબૂલાત

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1