Aapnu Gujarat
રમતગમત

भारत के खिलाफ मैच से पहले ‘भारी दबाव’ में पाकिस्तानी : इमाम

ICC क्रिकेट वर्ल्ड कप के महामुकाबला का समय काफी नजदीक आ चुका है। 16 जून, रविवार को विश्व कप में भारत और पाकिस्तान आमने-सामने होंगे। इस हाईवोल्टेज मैच से पहले पाकिस्तान की टीम जबरदस्त दबाव में है, इसीलिए टीम के खिलाड़ी उट-पटांग बयानबाजी कर रहे हैं। टीम के युवा खिलाड़ी इमाम उल हक का कहना है कि भारत के खिलाफ हमारा मुकाबला ‘करो या मरो’ की स्थिति से कम नहीं होगा। इमाम उल हक ने कहा है कि भारत के खिलाफ इस हफ्ते होने वाले मैच से पहले हमारे ऊपर ‘भारी दबाव’ है। 
इमाम का मानना है कि ऑस्ट्रेलिया से हारने के बाद उनकी टीम के लिए भारत के खिलाफ मुकाबला करो या मरो का होगा। पाकिस्तान की टीम ऑस्ट्रेलिया के हाथों जीता-जिताया मैच हार गई थी। इस मैच में पाकिस्तान की 41 रनों से हार हुई थी। इस हार के बाद से पाकिस्तान अंक तालिका में आठवें नंबर पर पहुंच गया है। अब भारत के खिलाफ मैच से पहले पाकिस्तान खिलाड़ी भारी दबाव में हैं। टीम के सलामी बल्लेबाज इमाम उल हक ने भारत के खिलाफ मैच को लेकर कहा, निश्चित तौर पर इस तरह के मैच का हिस्सा होना शानदार है, यह मैनचेस्टर में होगा जहां काफी पाकिस्तानी प्रशंसक हैं, इसलिए मैं वास्तव में इसको लेकर उत्साहित हूं। पाकिस्तान और भारत, इसके पीछे बहुत सारे रहस्य हैं, लेकिन हम केवल क्रिकेट में अपने मजबूत पक्षों और उन्हें बेहतर करने पर ध्यान दे रहे हैं।
भारत के खिलाफ पाकिस्तान कोई पहली बार दबाव में नहीं है, वर्ल्ड कप में वो अभी तक दबाव की वजह से ही भारत के खिलाफ हारता ही आया है। अब तक दोनों टीमों के बीच खेले गए 6 मुकाबलों में पाकिस्तान एक भी मैच नहीं जीता है। दूसरी तरफ भारतीय कप्तान विराट भी पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मैच को लेकर उत्साहित हैं। कोहली ने कहा है, ‘पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में हमारे खिलाड़ियों का सबसे बेस्ट प्रदर्शन सामने आएगा, उन्होंने कहा, ‘कई वर्षों से यह मुकाबला काफी कड़ा होता आ रहा है. यह दुनिया के सबसे शानदार मैचों में से एक होता है। इसमें खेलना गर्व की बात है।’

Related posts

पुजारा की धीमी बल्लेबाजी बाकी बल्लेबाजों पर बना रही है दबाव : पोंटिंग

editor

हार के बाद कोई दबाव नहीं : चहल

aapnugujarat

IPL પર ત્રાસવાદી હુમલો થઇ શકે : એલર્ટની જાહેરાત

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1