Aapnu Gujarat
રમતગમત

क्रिस्टीना म्लादेनोविक को डेट कर रहे हैं टैनिस स्टार डोमिनिक थिएम

फ्रैंच ओपन के सैमीफाइनल में पहुंचने वाले ऑस्ट्रेलियाई टैनिस प्लेयर डोमिनिक थिएम वुमैन टैनिस प्लेयर क्रिस्टीना म्लादेनोविक को डेट कर रहे हैं। फ्रांस की क्रिस्टीना भी प्रोफेशनल टैनिस प्लेयर हैं। उनके पिता सॢबयाई थे जोकि क्रिस्टीना के जन्म से पहले फ्रांस शिफ्ट हो गए थे। क्रिस्टीना के पिता ड्रैगन म्लादेनोविक यूगोस्वालिया की ओर से हैंडबॉल में ओलिम्पिक गोल्ड भी जीत चुके हैं। जबकि उनकी मां जेनिता भी नामी वॉलीबाल प्लेयर रही हैं।
क्रिस्टीना और थिएम की लव स्टोरी 2017 में शुरू हुई थी। जब नामी कंपीटिशनों में मिलते-मिलते दोनों एक-दूसरे के करीब आ गए। दोनों के रिश्ते की खबर तक कंफर्म हुई जब 2018 के फ्रैंच ओपन के दौरान थिएम के मैच में क्रिस्टीना दर्शक दीर्घा में बैठी हुई नजर आई थी। इसके बाद विबंलडन में दोनों की दर्शक दीर्घा में किस करते हुए की एक फोटो खूब वायरल हुई थी।
क्रिस्टीना अभी फ्रांस की ओर से डब्ल्स में तीसरी रैंकिंग प्राप्त है। उन्होंने पिछले साल ही अपने साथी टिमिया बाबोस के साथ मिलकर ऑस्ट्रेलियन ओपन डब्ल्स का खिताब जीता था। क्रिस्टीना सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है। इंस्टाग्राम पर उनके तीन लाख से ज्यादा प्रशंसक हैं। क्रिस्टीना को दुनिया भर में घूमना बेहद पसंद है, इसका सबूत उनका इंस्टाग्राम अकाऊंट हैं जहां पर उनकी विभिन्न लोकेशंस पर ङ्क्षखचवाई गई फोटोज अपलोड हैं।

Related posts

टीम की डिफेंस लाइन में युवा और अनुभव का अच्छा संतुलन : इक्का

editor

South Africa register his 1st win in WC 2019 by defeated Afghanistan at 9 wickets

aapnugujarat

टी-20 विश्व कप के बाद संन्यास लेंगे मलिक

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1