Aapnu Gujarat
રમતગમત

अफगान को लगा बड़ा झटका, शहजाद टूर्नामेंट से बाहर

ICC क्रिकेट वर्ल्ड कप में खिलाड़ियों के चोटिल होने का सिलसिला लगातार जारी है। इस बार अफगानिस्तान की टीम को बड़ा झटका लगा है। टीम के सलामी बल्लेबाज और विकेटकीपर मोहम्मद शहजाद चोट के कारण वर्ल्ड कप से बाहर हो गए हैं। बता दें कि अभी तक विश्व कप में अफगानिस्तान ने अपने प्रदर्शन से सभी को हैरान किया है। भले ही वो एक भी मैच ना जीत पाई हो, लेकिन विपक्षी टीम को कांटे की टक्कर जरूर दी है। टीम को विश्व कप में पहली जीत का इंतजार है।
अफगानिस्तान का अगला मुकाबला 8 जून को न्यूजीलैंड के खिलाफ है और इससे पहले मोहम्मद शहजाद का चोटिल हो जाना टीम के लिए बड़ा झटका है। मोहम्मद शहजाद घुटने की चोट की वजह से विश्व कप के बाकि मैच नहीं खेल पाएंगे। शहजाद को अभ्यास मैच के दौरान ही घुटने में चोट लगी थी, जिसके बाद उन्हें रिटायर्ड हर्ट होना पड़ा था। उनकी जगह टीम में इकराम अली को शामिल किया गया है।
वर्ल्ड कप में अफगानिस्तान 2 मैच खेल चुकी है, जिसमें दोनों में उसे हार का सामना करना पड़ा था। टीम की बल्लेबाजी वैसी ही काफी कमजोर नजर आ रही है। दोनो मैचों में शहजाद कुछ खास नहीं कर पाए थे। एक में शून्य तो एक मैच में वो सात रन बनाकर आउट हो गए थे। टीम का जो अच्छा प्रदर्शन हो रहा है, उसकी वजह गेंदबाजी है। मोहम्मद नबी और राशिद खान ने गेंदबाजी विभाग की कमान संभाली हुई है। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि आगे आने वाले मैचोंं में अफगान टीम शहजाद के बिना कैसा प्रदर्शन करती है।

Related posts

મુંબઇને પછડાટ આપવા માટે કિંગ્સ ઇલેવન પંજાબ સુસજ્જ

aapnugujarat

ભારતને ટેસ્ટ શ્રેણી જીતાડવા અન્ય બેટ્‌સમેનોએ કોહલીને સાથ આપવો : ગિલક્રિસ્ટ

aapnugujarat

शास्त्री का बड़ा खुलासा, पूरी टीम का फैसला था की धोनी नीचे खेले

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1