Aapnu Gujarat
રમતગમત

मैं नेमार को जज नहीं करुंगा : कोच टिटे

ब्राजील की राष्ट्रीय टीम के कोच टिटे ने कहा है कि वह दुष्कर्म के आरोप से घिरे अपने स्टार खिलाड़ी नेमार को लेकर किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंचना चाहते। नेमार पर पिछले महीने पेरिस के होटल में एक महिला के साथ दुष्कर्म करने आरोप लगा है। साउ पाउलो पुलिस 31 मई को दायर रिपोर्ट की जांच कर रही है। टिटे ने कहा कि उन्होंने मामले को जांचकर्ताओं पर छोड़ दिया है। 
मैं जानता हूं कि यह एक व्यक्तिगत मामला है और तथ्यों को समझने के लिए लोगों को अपना समय देना होगा। मैं खुद तथ्यों को खुद जज नहीं करुंगा। मैं यह कह सकता हूं कि मैं नेमार के साथ तीन साल से हूं और मरे एवं उनके बीच व्यक्तिग मामलों में वह बहुत सच्चे रहे हैं। पुलिस को दी गई महिला की गवाही के अनुसार, नेमार ने इंस्टाग्राम पर उनसे मिलने के बाद उन्हें साओ पाउलो से पेरिस तक जाने के लिए भुगतान किया।
महिला ने कहा कि वे सोफिटल पेरिस आर्क डे ट्रियोंफे में रुके जहां यह घटना हुई। उन्होंने कहा कि वह दो दिन बाद ब्राजील लौटी और पेरिस में इसलिए केस दर्ज नहीं किया क्योंकि वह बहुत दुखी थी। नेमार ने अपने और महिला की बची व्हाट्सएप संदेशों को भी सार्वजनिक कर दिया जिसके कारण भी उन पर जांच होर ही है। 27 वर्षीय खिलाड़ी ने कहा कि उन्होंने खुद को निर्दोश साबित करने के लिए यह कदम उठाया।

Print Friendly, PDF & Email

SHARE FacebookTwitter

Related posts

वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में न्यू जीलैंड से हारा भारत

aapnugujarat

मोहम्मद आमिर ने छोड़ा क्रिकेट

editor

સતત ૮ હાર સાથે MIની ટીમ IPL ઈતિહાસમાં નવો રેકોર્ડ બનાવ્યો

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1