Aapnu Gujarat
મનોરંજન

५ फिल्मों के साथ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचायेंगे अक्षय कुमार

अक्षय कुमार के लिए २०१८ काफी अच्छा रहा । पिछले साल में उनकी पैडमैन, गोल्ड और २.० काफी सफल रहीं जबकि अन्य सुपरस्टार्स जैसे सलमान, आमिर और शाहरूख के लिए पिछला साल काफी ठंडा बना रहा । ऐसा कहा जाना गलत नहीं होगा कि पिछले साल में केवल अक्षय कुमार ही सबसे सफल सुपरस्टार रहे हैं । अब नए साल में भी अक्षय कुमार अपनी फिल्मों के साथ धमाल मचाने को तैयार दिख रहे हैं । आइए, नजर डालते हैं अक्षय की इस साल रिलीज होने वाली फिल्मों पर ।
केसरी : यह फिल्म सारागढ़ी की लड़ाई की सच्चा कहानी पर आधारित है । यह लड़ाई १८९७ में हुई थी जब २१ सिक्ख सैनिक १००० अफगान सैनिकों से भिड़ गए थे ।
मिशन मंगल : यह फिल्म भारत के पहले मंगल मिशेन के ऊपर बन रही है । इस में अक्षय के साथ सोनाक्षी सिन्हा, विद्या बालन, कीर्ती कुल्हारी, तापसी पन्नू और शरमन जोशी जैसे सितारे दिखाई देंगे ।
गुड न्यूज : इस फिल्म में अक्षय कुमार लंबे समय बाद करीना कपूर के साथ रुपहले पर्दे पर दिखाई देंगे । यह फिल्म एक ऐसे कपल की कहानी है जो एक बच्चा पैदा करने की कोशिश कर रहा है ।
हाउसफुल ४ : हाउसफुल सीरीज की इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा रितेश देशमुख, बॉबी देओल, चंकी पांडे, कृति सैनन, कृति खरबंदा और पूजा हेगड़े भी नजर आएंगे । यह फिल्म दिवाली के मौके पर रिलीज होगी ।
सूर्यवंशी : हाल में अक्षय कुमार को सिंबा में एक पुलिसवाले के कैमियो रोल में देखना मजेदार था । वह किरदार इसी फिल्म का था । सूर्यवंशी को रोहित शेट्टी डायरेक्ट करेंगे और यह दिसंबर में रिलीज हो सकती है ।

Related posts

સેક્સી અને બોલ્ડ સ્ટાર રિયા સેન સતત ચર્ચામાં

aapnugujarat

નોકર હોઉં એવો વ્યવહાર હિના મારી સાથે કરતી : શિલ્પા શિંદે

aapnugujarat

ઇમરાન ખાન ટુંક સમયમાં કમબેક કરશે

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1