Aapnu Gujarat
મનોરંજન

अक्षय बॉलिवुड के फिट सितारों में से एक हैं

ऐक्टर अक्षय कुमार बॉलिवुड के फिट सितारों में से एक हैं । उनके स्टंट की सराहना प्रशंसक ही नहीं, आलोचक भी करते हैं । अक्षय की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है । सोशल मीडिया पर भी उनके चाहने वालों की लिस्ट लंबी है । अक्षय फिल्मों और सोशल मीडिया के माध्यम से फैंस को अपने स्टंट का कारनाम दिखाते रहते हैं । अक्षय कुमार का लेटेस्ट स्टंट इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए उनके विडियो में देखा जा सकता है ।
इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए विडियो में अक्षय कुमार साइकलिंग करते हुए नजर आ रहे हैं । इसके बाद वह साइकल की हैंडल छोड़कर बॉक्सिंग करने लगते हैं । साइकल चलाते हुए लगातार बॉक्सिंग कर रहे अक्षय का स्टंट बिल्कुल अलग तरह का है । उनका यह विडियो वायरल हो रहा है । इस विडियो को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं ।
इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए इस विडियो के कैप्शन में अक्षय ने लिखा है, काफी फ्री महसूस कर रहा हूं । जैसलमेर की रेगिस्तानी सड़कों पर बिना हैंडल पकड़े साइकलिंग कर रहा हूं । लाइफ में बैलेंस और स्टेबिलिटी जरूरी है । कृपया ऐसा सड़कों पर करने की कोशिश न करें । अक्षय कुमार ने पिछले हफ्ते भी फिटनेस विडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था । इस विडियो में वह नेक एक्सरसाइज करते दिख रहे हैं । यह विडियो भी जैसलमेर का ही हां, जहां वह इन दिनों फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं ।

Related posts

સંજય દત્ત પરની ફિલ્મ સંજુ ૨૯ જુને રજૂ કરવા તૈયારી

aapnugujarat

Big B taught me that our work should bring happiness for us : Kriti

aapnugujarat

‘ધૂમ ૪’માં શાહરૂખ અને રણબીર કપૂર કામ કરે તેવી શક્યતા

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1