Aapnu Gujarat
મનોરંજન

कपूर खानदान में बच्चे नहीं, बाप पैदा होते हैं : ऋषि कपूर

बॉलिवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर इन दिनों अपनी हाल ही में हुई रिलीज फिल्म ‘मुल्क’ की सफलता का जश्न मना रहे हैं । वैसे यह मौका ऋषि कपूर के लिए दोहरे जश्न का है, बेटे रणबीर कपूर की फिल्म ‘संजू’ ने भी तो बॉक्स ऑफिस पर धुआं-धार कमाई कर नया रिकॉर्ड बनाया है । बेटे रणबीर का अभियन फिल्म संजू में देखने के बाद गर्व करते हुए ऋषि कपूर कहते हैं कि कपूर खानदान में बच्चे नहीं बल्कि बाप पैदा होते है ।
आप किसे बेहतरीन अभिनेता मानते हैं, खुद को या बेटे रणबीर कपूर को के सवाल के जवाब में ऋषि कपूर ने कहा, जिस तरह का काम रणबीर ने किया है और जिस तरह से उसकी प्रशंसा होती है, उसको देखकर यही लगता है की वह मुझसे आगे है । रणबीर ऐसा लड़का है, जो अपनी मां के पेट से अभियन सीख कर आया है । मेरे एक बेहद करीबी मित्र हैं, जिनके पिता का अह देहांत हो चुका है, इन्दर राज आनंद, उन्होंने आर के फिल्म्स के लिए कई कहानिया लिखी थीं और दादाजी के लिए नाटक भी, वह अक्सर कहा करते थे की कपूर खानदान में बच्चे पैदा नहीं होते हैं, कपूर खानदान में तो बाप पैदा होते हैं । मैं इस कथनी को लेकर डींगे नहीं मारूंगा, लेकिन इसको सुनकर गर्व महसूस करता हूं ।
बेटे रणबीर की फिल्म संजू के बारे में ऋषि कहते हैं, मुझे नहीं लगता है की इस फिल्म में कोई भी चीज बदली जा सकती है और शायद इसलिए बड़ी सफल फिल्म साबित हुई है । संजू किसी त्यौहार या छुट्टियों वाले वीकेंड पर नहीं रिलीज हुई थी । यह एक ऐसी फिल्म है, जिसमें ना हीरो है और ना ही कोई हिरोइन, डांस, म्युजिक और कोई विलन भी नहीं है । मैंने रणबीर की कभी तारीफ नहीं की है, लेकिन मैं इस बार यह जरूर कहूंगा कि वह फिल्म को अपने कंधे पर लेककर चला है, जिसमें विक्की कौशल और परेश रावल ने उसका शानदार साथ दिया है ।

Related posts

रणवीर और दिपीका के रस्ते अलग-अलग हुए

aapnugujarat

સ્વરા ભાસ્કર કુશળ અભિનેત્રી : સોનમ

aapnugujarat

‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ में संजय बारू का रोल अक्षय निभाएंगे

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1