Aapnu Gujarat
તાજા સમાચારરાષ્ટ્રીય

मोदी के भाषण में दम नहीं, राफेल-डोकलाम पर चुप्पी : रणदीप सुरजेवाला

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के स्वतंत्रता दिवस पर संबोधन को कांग्रेस ने हल्का और शब्दों के आडंबर वाला बताया है । कांग्रेस का कहना है कि मोदी ने राफेल फाइटर जेट डील और डोकलाम में घुसपैठ जैसे मुद्दों पर कुछ नहीं कहा । कांग्रेस ने इस मुद्दों पर पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ बहस करने की मोदी को अपनी चुनौती फिर दोहराई है । पार्टी ने कहा कि यह आखिरी बार है कि जब मोदी ने प्रधानमंत्री के तौर पर देश को संबोधित किया है । एक दूसरा स्वतंत्रता संग्राम शुरू करने और बीजेपी की अगुवाई वाली सरकार को अगले लोकसभा चुनाव में हराने का समय आ गया है । कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा, स्वतंत्रता दिवस पर प्रधानमंत्री मोदी का अंतिम संबोधन हल्का साबित हुआ । इसमें कोई दम नहीं था । उन्होंने रफाल सौदे में भ्रष्टाचार, व्यापम, छत्तीगढ़ पीडीएस घोटाले या डोकलाम में चीन की घुसपैठ या देश में बने नफरत के माहौल पर उन्होंने कुछ नहीं कहा ।
हालांकि, मोदी ने इस वर्ष के स्वतंत्रता दिवस समारोह में हिस्सा लेने के साथ अटल बिहारी वाजपेयी की बराबरी कर ली और लाल किले की प्राचीर से सबसे अधिक संख्या में तिरंगा फरहाने और देश को संबोधित करने वाले दूसरे गैर-कांग्रेसी प्रधानमंत्री बन गए ।
राहुल गांधी ने कांग्रेस के मुख्यालय में फहराया और लाल किले पर समारोह में पहली बार पार्टी अध्यक्ष के तौर पर मौजूद रहे । कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी और पार्टी के पदाधिकारियों ने २४ अकबर रोड पर पार्टी के मुख्यालय में आयोजित स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम में हिस्सा लिया ।

Related posts

૩ મહિના પછી નરેન્દ્ર મોદી જ પ્રધાનમંત્રી ચૂંટાશે : પાસવાન

aapnugujarat

एससीओ सम्मेलन: अगले हफ्ते होगी PM मोदी और शी की मुलाकात

aapnugujarat

बीकानेर के पास ट्रक और बस की भिड़ंत में 10 लोगो की मौत

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1