Aapnu Gujarat
મનોરંજન

रेस ३ में काम करने से बहुत लोगों ने मना किया था : अनिल

बॉलिवुड अभिनेता अनिल कपूर ने कहा कि तमाम यंग एक्टर्स मल्टीस्टारर फिल्म करने से खुद का करियर सेफ नहीं समझते हैं । इसी वजह से खूबसूरत और वीरे दी वेडिंग की कास्टिंग में बहुत दिक्कत हुई थी । लोग फिल्म की स्क्रिप्ट ले जाते थे, लेकिन पढ़ते भी नहीं थे । फिल्म में हिरोईन का थोडा सा ज्यादा और मजबूत रोल होता है तब भी वह खुद को असुरक्षित महसूस करने लगते हैं । अनिल कपूर की मानें तो फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले कुछ लोगों को जैसे ही थोड़ी कामयाबी मिलती है उनका दिमाग खराब हो जाता है और उनका पागलपन सामने आ ही जाता है ।
मल्टीस्टारर फिल्मों की कास्टिंग में होने वाली दिक्कत पर बात करते हुए अनिल कपूर कहते हैं, आज भी बड़े सुपरस्टार्स मल्टीस्टारर फिल्म करने में डरते हैं । खास तौर पर आज के यंगस्टर्स में यह डर ज्यादा है । मुझे अपने होम प्रॉडकशन की फिल्म खूबसुरत में दो हीरो को कास्ट करने में बहुत हिक्कत हुई थी । मैंने खुद कई लोगों को कहानी सुनाई थी, कुछ लोग स्क्रिप्ट लेकर गए, लेकिन पढ़ी भी नहीं । ऐसी ही तकलीफ हमे वीर दे वेडिंग के दौरान भी हुई थी ।
अनिल बताते हैं, जब रेस ३ की कहानी मेरे पास आई थी तब मुझे काफी लोगों ने कहा था कि मल्टीस्टारर फिल्म हैं….यह होगा, वह होगा, मत कर यह फिल्म । ऐसी स्टारकास्ट के साथ क्यों काम कर रहे हो । मतलब इधर-उधर की बाते लोगों ने मुझसे कहीं और समझाने की कोशिश की, ताकि मैं रेस ३ न करूं । यह अच्छी बात हैं कि मैं किसी की नहीं सुनता हुं, मैं अपने मन और दिल की बात सुनता हूं, अपनी समझदारी से काम करता हूं ।

Related posts

રજનીકાંત રાજનીતિમાં પ્રવેશ કરે તેવી શક્યતા

aapnugujarat

रिया, उनके भाई के साथ सुशांत दो कंपनियों के निदेशक थे

editor

ઇમરાન ખાન ટુંક સમયમાં કમબેક કરશે

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1