Aapnu Gujarat
મનોરંજન

रणबीर-उनकी फैमिली के साथ डिनर करने पहुंची आलिया भट्ट

आलिया भट्ट और रणवीर कपूर का रिश्ता भले ही अभी शुरुआती दोर में हो, लेकिन इसके चर्चे पूरे बॉलिवुड में चल रहे हैं । आजकल रणबीर और आलिया को अक्सर एक दूसरे के साथ देखा जाता है । शनिवार को भी आलिया एक बार फिर मीडिया के कैमरे में कैद हुई जब वह रणबीर की फैमिली के साथ डिनर करने गई थी ।
आलिया शहर के आलीशान रेस्तरां में रणबीर की फैमिली के साथ डिनर करने पहुंची थी । जब वह रेस्तरां से बाहर निकल रही थीं तो उन्होंने रणबीर की भांजी समारा का हाथ पकड़ रखा था । आलिया के अलावा वहां रणबीर की मां नीतू कपूर और बहन रिद्धिमा कपूर साहनी भी थी । तस्वीर में साफ नजर आ रहा है कि सफेद रंग की ड्रेस में आलिया काफी सुन्दर लग रही हैं । उन्होंने हील्स भी पहन रखी है । उनके साथ समारा ने भी सफेद रंग की ड्रेस पहन रखी है । वहीं, आलिया और समारा के पीछे नीतू कपूर अपने बेटे रणबीर कपूर से कुछ कहती हुई नजर आ रही है ।
आपको बता दें कि रणबीर और आलिया जल्द फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगे । इस फिल्म में उनके साथ मेगास्टार अमिताभ बच्चन भी होंगे । इसके अलावा संजय दत्त की बायोपिक संजू में रणबीर संजय दत्त का किरदार निभाते नजर आएंगे । यह फिल्म २९ जून को रिलीज होगी । इससे पहले आलिया की फिल्म राजी ने भी बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त प्रदर्शन किया ।

Related posts

મે હુના ફિલ્મની સિક્વલની કોઇ યોજના હાલમાં નથી : ફરાહ ખાન

aapnugujarat

નેટફ્લિક્સે એકસાથે 17 પ્રોજેક્ટ્સની કરી જાહેરાત

editor

शिवसेना के निशाने पर बॉलीवुड

editor

Leave a Comment

UA-96247877-1