Aapnu Gujarat
ગુજરાત

मणिनगर क्षेत्र में विद्यार्थियों के साथ मारपीट करके सोने की चेइन की लूट

शहर के मणिनगर क्षेत्र में रिक्शा रिपेरिंग करने के मामले में गेरेज के मालिक और इसके साथियों ने पांच विद्यार्थियों पर हमला करके ६ तोला सोने की चेइन की लूट करने पर मामला पुलिस स्टेशन तक पहुंच गया है ।
घोडासर क्षेत्र में स्थित यश बंगला में रहते और गांधीनगर की पीडीपीयू कॉलेज में अभ्यास करते श्रेय राजूभाई राणा ने मणिनगर पुलिस स्टेशन में लूट की शिकायत की है । ३१ मार्च को दोपहर के दो बजे के करीब श्रेय एसजी हाईवे से गांधीनगर कॉलेज की तरफ जा रहा था तब एक रिक्शा के साथ इसकी दुर्घटना हो गई थी । श्रेय ने रिक्शा को रिपेरिंग करके देने का रिक्शाचालक के साथ निश्चित किया था । रिक्शाचालक ने मणिनगर मणिनगर क्षेत्र में स्थित गेरेज में रिक्शा रिपेरिंग करने के लिए रखा था । श्रेय अपने मित्र प्रियराजसिंह गोहिल, शाश्वत शेठ्ठी, रीपी बेद, श्यामल कपूर, मेधल पडा के साथ मणिनगर रामगली में स्थित जयश्री अंबे गेरेज पर पहुंच गये थे ।
गेरेज के मालिक राजूभाई चुनारा ने रिक्शा का खर्च ३५०० रुपये बताया था, जिसमें श्रेय ने हमारे गेरेजवाला के पास रिक्शा रिपेरिंग करा देंगे यह बताकर राजूभाई को रिक्शा रिपेरिंग कराने से इन्कार कर दिया था । रिक्शा तो मेरे ही गेरेज में रिपेरिंग होगा यह बताकर राजूभाई ने श्रेय को गाली बोलना शुरू कर दिया और इस पर हमला कर दिया था । इस दौरान राजूभाई का भाई लाला, प्रतीक, कालू तथा कमलेश और दूसरे अज्ञात १५ शख्स श्रेय और इसके मित्रों के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया था ।
इस हमले में नाराज गुट ने श्रेय के मित्रों के गला में से ६ तोला सोने की चेइन की लूट भी की थी । इस घटना की वजह से शोरगुल होने पर लोग एकत्र हो गये थे, जिसमें हमला करने वाले राजू और इसके साथी फरार हो गये थे । मणिनगर पुलिस ने इस मामले में राजू चुनारा सहित चार शख्स के विरूद्ध में लूट का अपराध दर्ज करके आगे की जांच शुरू कर दी है ।

Related posts

વિજયનગર તાલુકાના માજી સૈનિકોએ મામલતદારને આવેદનપત્ર સોંપ્યું

aapnugujarat

Hardik Patel approaches Gujarat HC for relaxation in his bail condition by permitting him to enter Mehsana

aapnugujarat

हार्दिक पटेल अगले केशुभाई पटेल साबित होंगे : नई चर्चा

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1