Aapnu Gujarat
રાષ્ટ્રીય

शोपियां में सेना की ३४ राष्ट्रीय राइफल्स के काफिले पर हमला

दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले में एक बार फिर सेना की पर आतंकियों द्वारा हमला किया गया है । रविवार दोपहर शोपियां के कचडूरा इलाके में अज्ञात आतंकियों द्वारा सेना के एक काफिले पर फायरिंग की गई है, जिसके बाद इस पूरे इलाके को सील कर दिया गया है ।
जानकारी के अनुसार दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले में सोमवार दोपहर अज्ञात आतंकियों ने सेना की ३४ राष्ट्रीय राइफल्स की एक पट्रोलिंग टीम पर गोलीबारी की और फिल मौके से फरार हो गए । सेना पर फायरिंग की यह घटना शोपियां के कचडूरा इलाके में स्थित बीएसएनलएल टावर के पास हुई, जिसके बाद सेना के जवानों ने भी आतंकियों पर जवाबी कार्रवाई की । काफिले पर फायरिंग के बाद सेना ने इस परे इलाके की सख्त घेराबंदी करते हुए आतंकियों की तलाश में सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया ।
बताया जा रहा है कि जिस समय यह हमला हुआ उस वक्त ३४ राष्ट्रीय राइफल्स के कमांडिग ऑफिसर अपनी टीम के साथ इलाके में पेट्रोलिंग कर रहे थे । हालांकि अब तक इस आतंकी हमले में किसी के भी हताहत होने की जानकारी नहीं मिली है । बताया जा रहा है कि आतंकी हमले के बाद इस इलाके को सील करते हुए सेना के जवानों द्वारा गहन तलासी अभियान शुरु कर दिया गया था ।
साथ ही इन इलाके में आंशिक रूप से इंटरनेट सेवाओं पर भी रोक लगाई गई है । बता दैं कि दक्षिण कश्मीर के सबसे संवेदनशील जिलें में से एक शोपियां में इससे पहले भी सुरक्षाबलों पर कई आतंकी हमले हो चुके है । इसके अलावा कश्मीर के कई अन्य हिस्सों में भी सेना और सीआरपीएफ की पट्रोलिंग पार्टियों को निशाना बनाया जा चुका है ।

Related posts

અમરનાથ શ્રદ્ધાળુઓ પર હુમલા કરવાની યોજના તૈયાર

aapnugujarat

લગ્ન વગર પણ લિવ ઇનમાં બે પુખ્તવયના લોકો રહી શકે : સુપ્રીમ કોર્ટ

aapnugujarat

હિમાચલપ્રદેશનાં સોલાનથી કિન્નોર તરફ જતી બસ ખીણમાં ખાબકતાં ૩૬ પ્રવાસીનાં મોત

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1