Aapnu Gujarat
મનોરંજન

पता नहीं फिल्मों में काम करूंगी या नही : करिश्मा

बॉलिवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर कई सालों के बाद निर्देशक आनंद एल राय की शाहरूख खान, अनुष्का शर्मा और कटरीना स्टारर फिल्म जीरो में मेहमान कलाकार की भूमिका में नजर आएंगी । लगभग ६ साल पहले उन्होंने विक्रम भट्ट की फिल्म डेन्जरस इश्क से कमबैक किया था, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नहीं चली थी । अब फिर से कब फुल-फ्लैश फिल्म में नजर आएंगी ? इन सवाल के जवाब में करिश्मा कहती है, ‘पता नहीं अब मैं फिल्मो में काम करूंगी या नहीं, देखते है आगे क्या होता है ।’
करिश्मा बताती है, मैं अपने आपको बिजी रखती हुं, खुद को व्यस्त रखने के लिए मैं ढेर सारे विज्ञापन करती रहती हूं और बहुत सारे इवेंट में हिस्सा लेती हूं । रही बात फिल्म की तो पता नहीं… मैं करुंगी कि नहीं, मुझे फिल्म में देखने के लिए आपको इन्तजार करना पडेगा…इन्तजार करते रहिए ।
अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस का जश्न मनाने के लिए एक समारोह में पहुंची करिश्मा ने कहा, मुझे लगता है हर दिन हमें महिला दिवस का जश्न मनाना चाहिए । मैं हमेशा कहती हूं कि मां का मतलब होता है मास्टर ऑफ मल्टीटास्किंग…..मां सब कुछ कर सकती है । करिश्मा आगे कहती है, मेरी जिंदगी में तीन महिलाएं सबसे ज्यादा अहमियत रखती है । मेरी मां, मेरी बेटी और मेरी बहन करीना, इन तीनों का मेरे जीवन में बेहद योगदान है, इनसे मैंने बहुत कुछ सीखा है, समझा है और उन्हें आदर्श माना है ।

Related posts

DEEPIKA PADUKONE એશિયાની સૌથી પ્રભાવશાળી મહિલામાં સ્થાન

editor

साउथ के सुपरस्टार राम चरण ने खरीदा ३८ करोड़ का घर

aapnugujarat

હોલિવુડની મશહૂર અભિનેત્રી લૂસી લિયુએ જાતિવાદ પર નિશાન સાધ્યું

editor

Leave a Comment

UA-96247877-1