Aapnu Gujarat
રમતગમત

माही का अभी संन्यास लेने का कोई योजना नहीं : अरूण पांडे

महेंद्र सिंह धोनी के मित्र और व्यवसायी साझीदार अरूण पांडे ने शुक्रवार को कहा कि इस भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज की अभी संन्यास लेने की कोई योजना नहीं है, भले ही उनके भविष्य को लेकर अटकलबाजियां चल रही हों। भारत के विश्व कप सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से हारने के बाद धोनी के भविष्य को लेकर अटकलें बढ़ गई हैं। पांडे ने कहा, उसकी अभी तुरंत संन्यास लेने की कोई योजना नहीं है। उस जैसे महान खिलाड़ी के भविष्य को लेकर चल रही लगातार अटकलें काफी दुर्भाग्यपूर्ण हैं। पांडे की यह प्रतिक्रिया रविवार को वेस्टइंडीज दौरे के लिए टीम चयन से पहले आई है। 
धोनी की योजना को लेकर स्थिति तभी स्पष्ट हो पाएगी जब तीन अगस्त से शुरू होने वाले दौरे के लिए टीम चुन ली जाएगी। बीसीसीआई अधिकारियों के दो बार के विश्व कप विजेता कप्तान से बात करने की उम्मीद है। पांडे लंबे समय से धोनी से जुड़े हुए हैं और खेल प्रबंधन कंपनी रिति स्पोर्ट्स के संचालन के अलावा उनके व्यावसायिक मामलों को भी देखते हैं। विश्व कप के बाद चयनकर्ता भविष्य के बारे में सोच रहे हैं और ऐसे में 38 साल का खिलाड़ी टीम में पहली पसंद नहीं होगा।
धोनी के संन्यास को लेकर अटकलें दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही हैं। उनके असंख्य प्रशंसक चाहते हैं कि वह खेलना जारी रखें जबकि कुछ बल्लेबाज के तौर पर उनकी काबिलियत पर सवाल उठा रहे हैं। धोनी की कप्तानी में भारत ने सभी आईसीसी प्रतियोगिताओं- विश्व कप, विश्व टी20 और चैम्पियंस ट्राॅफी – में ट्राफी जीती है।

Related posts

શ્રીલંકન સ્પિનર સૂરજ રણદીવ બસ ડ્રાયવીંગ કરી ઘર ચલાવે છે

editor

Portugal jumps 2 places to 5th in latest FIFA rankings

aapnugujarat

બેન સ્ટોક્સે અચાનક ક્રિકેટમાંથી બ્રેક લીધો

editor

Leave a Comment

UA-96247877-1