Aapnu Gujarat
તાજા સમાચારરાષ્ટ્રીય

डोंगरी इमारत हादसा : 12 लोगो की मौत, 40 से ज्यादा लोग फसने की आशंका

मूसलाधार बारिश से जूझने बाद देश की आर्थिक राजधानी मुंबई के डोंगरी में मंगलवार को चार मंजिला इमारत ढह गई। अब तक 12 लोगों के शव निकाले गए हैं और पांच लोगों को मलबे से बाहर निकाला गया है। घायलों को जेजे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि 15 परिवार अभी भी दबे हैं और उन्हें निकालने की कोशिश जारी है। मौके पर एनडीआरएफ, फायर ब्रिगेड और ऐंबुलेंस मौजूद हैं। इमारत के मलबे के नीचे करीब 40-50 लोगों के दबे होने की आशंका है। मौके पर एनडीआरएफ, फायर ब्रिग्रेड और ऐंबुलेंस समेत कई रेस्क्यू गाड़ियां पहुंची हैं। राहत बचाव कार्य चल रहा है और मलबे में दबे लोगों को निकालने की कोशिश जारी है। 
अधिकारियों ने बताया कि डोंगरी इलाके में कौसरबाग नाम की यह चार मंजिला इमारत है। सोमवार की दोपहर को अचानक इमारत गिर पड़ी। कहा जा रहा है कि इमारत गिरने से इसमें रह रहे तमाम लोग नीचे दब गए हैं। इमारत संकरी गली में होने के चलते राहत कार्य में परेशानी आ रही है। मौके पर एनडीआरएफ की टीम बुलाई है। गली में फायर ब्रिग्रेड की गाड़ियां भी नहीं जा पा रही है। राहत कार्य के लिए टीमें पैदल हे घटना स्थल पर पहुंचकर राहत कार्य कर रही हैं।
इमारत गिरने की तेज आवाज दूर-दूर तक फैल गई। धूल का गुबार उड़ा। सैकड़ों लोग मौके पर पहुंच गए। पुलिस और प्रशासन के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे हैं। बचाव कार्य शुरू कर दिया गया है और मलबे में दबे लोगों को निकालने की कोशिश जारी है।

Related posts

ગુનેગારને પકડવા ગયેલા પોલીસ અધિકારીની હત્યા

aapnugujarat

राम मंदिर केस में अब कोई सुनवाई नहीं, मामला ख़तम : सुप्रीम

aapnugujarat

સિધ્ધુને સુપ્રીમનો ફટકો, રોડ રેજ કેસ ફરી ખુલ્યો

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1