Aapnu Gujarat
મનોરંજન

यूलिया कर सकती है बॉलिवुड में डेब्यू

बॉलिवुड अभिनेता सलमान खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग के लिए माल्टा में हैं । पिछले लंबे समय से ऐसी चर्चा है कि सलमान खान मॉडल और सिंगर यूलिया वंतूर के साथ रिलेशनशिप मे हैं । यूलिया ने कुछ दिनों पहले रिलीज हुई सलमान की ‘रेस-३’ में गाना भी गाया था । अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि सलमान खान की कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर बॉलिवूड में डेब्यू करने वाली है । हाल में आई रिपोर्टस के मुताबिक, डायरेक्टर प्रेम सोनी ने यूलिया वंतूर से एक फिल्म के लिए संपर्क किया है । प्रेम सोनी ने इससे पहले प्रीति जिंटा की कमबैक फिल्म इश्क इन पेरिस डायरेक्ट की । इससे अलावा उन्होंने सलमान खान स्टारर मैं और मिसेस खन्ना भी डारयेक्ट की है । हालांकि, बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म का प्रदर्शन निराशाजनक रहा ।
मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, प्रेम सोनी की आगामी फिल्म में फीमेल लीड रोल के लिए यूलिया वंतूर से संपर्क किया गया है । इस फिल्म में अभिनेता रणदीप हुडा मेल लीड रोल में होंगे । एक सूत्र ने कहा, वंतूर को कास्ट करने के लिए सोनी बहुत उत्सुक थे । सलमान के साथे सोनी के अच्छे संबंध हैं ।
इससे लगता है सलमान आसानी से हां कर देंगे । वंतूर उत्साहित हैं । वह शूटिंग शुरू होने का इंतजार कर रही हैं । रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि यह फिल्म सलमान के प्रोडक्शन बैनर सलमान खान फिल्म्स द्वारा बनाई जाएगी । हालांकि, अभी दोनों की ओर से इसकी पुष्टि नहीं की गई है । बता दें कि यूलिया ने बॉलिवुड में कई गाने गाए हैं । उन्होंने बॉलिवुड सिंगर हिमेश रेशमिया के एलबम के लिए भी हिमेश के साथ गाने गाए हैं ।

Related posts

प्रमोशन से बचने के लिए बीमार होने का नाटक करता हूं : टाइगर

aapnugujarat

સંજય દત્ત પરની ફિલ્મ સંજુ ૨૯ જુને રજૂ કરવા તૈયારી

aapnugujarat

પ્રીતિ ઝિંટાએ બાંદ્રામાં ખરીદ્યો કરોડોનો આલીશાન ફ્લેટ

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1