Aapnu Gujarat
મનોરંજન

यूलिया कर सकती है बॉलिवुड में डेब्यू

बॉलिवुड अभिनेता सलमान खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग के लिए माल्टा में हैं । पिछले लंबे समय से ऐसी चर्चा है कि सलमान खान मॉडल और सिंगर यूलिया वंतूर के साथ रिलेशनशिप मे हैं । यूलिया ने कुछ दिनों पहले रिलीज हुई सलमान की ‘रेस-३’ में गाना भी गाया था । अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि सलमान खान की कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर बॉलिवूड में डेब्यू करने वाली है । हाल में आई रिपोर्टस के मुताबिक, डायरेक्टर प्रेम सोनी ने यूलिया वंतूर से एक फिल्म के लिए संपर्क किया है । प्रेम सोनी ने इससे पहले प्रीति जिंटा की कमबैक फिल्म इश्क इन पेरिस डायरेक्ट की । इससे अलावा उन्होंने सलमान खान स्टारर मैं और मिसेस खन्ना भी डारयेक्ट की है । हालांकि, बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म का प्रदर्शन निराशाजनक रहा ।
मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, प्रेम सोनी की आगामी फिल्म में फीमेल लीड रोल के लिए यूलिया वंतूर से संपर्क किया गया है । इस फिल्म में अभिनेता रणदीप हुडा मेल लीड रोल में होंगे । एक सूत्र ने कहा, वंतूर को कास्ट करने के लिए सोनी बहुत उत्सुक थे । सलमान के साथे सोनी के अच्छे संबंध हैं ।
इससे लगता है सलमान आसानी से हां कर देंगे । वंतूर उत्साहित हैं । वह शूटिंग शुरू होने का इंतजार कर रही हैं । रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि यह फिल्म सलमान के प्रोडक्शन बैनर सलमान खान फिल्म्स द्वारा बनाई जाएगी । हालांकि, अभी दोनों की ओर से इसकी पुष्टि नहीं की गई है । बता दें कि यूलिया ने बॉलिवुड में कई गाने गाए हैं । उन्होंने बॉलिवुड सिंगर हिमेश रेशमिया के एलबम के लिए भी हिमेश के साथ गाने गाए हैं ।

Related posts

કમાલ આર. ખાનની છેડતીના જૂના કેસમાં ધરપકડ કરાઈ

aapnugujarat

અનલોક બાદ ફરીથી કામ શરૂ કરનાર સૌથી પહેલી એક્ટ્રેસ વાણી કપૂર

editor

અજય દેવગનની ફિલ્મ રેડની કમાણી ૪૦ કરોડથી વધુ થઇ

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1