Aapnu Gujarat
રમતગમત

२०१९ वर्ल्डकप जीते तो विराट शर्ट उतारकर घूमेंगे : गांगुली

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली ने कहा कि अगर टीम इंडिया अगले साल इंग्लैंड में होने वाला वर्ल्डकप जीत गई तो कप्तान विराट कोहली ऑक्सफर्ड स्ट्रीट पर शर्ट उतारकर घूमेंगे । लॉर्ड्‌स में २००२ में गांगूली ने नेटवेस्ट ट्रोफी जीतने के बाद शर्ट लहराकर आक्रामकता का परिचय दिया था । गांगुली की बात का समर्थन भारतीय कप्तान ने भी किया । कोहली ने यह भी कहा कि ऐसा जरूर होगा और उनके साथ टीम के कुछ और खिलाड़ी भी होंगे ।
कोलकाता में एक बुक लॉन्च इवेंट के दौरान गांगुली ने कहा, मैं गारंटी दे सकता हूं अगर २०१९ में लॉर्ड्‌स के मैदान पर भारत विश्वकप फाइनल जीतता है तो हमें अपना कैमरा तैयार रख लेना चाहिए । विराट के पास सिक्स पैक्स हैं और मुझे बिल्कुल हैरानी नहीं होगी अगर वह ऑक्सफर्ड स्ट्रीट पर ट्रोफी लेकर बिना शर्ट के घूमेंगे । गांगुली ने यह भी कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि विराट के साथ हार्दिक पंडया होंगे ।
गांगुली की बात का समर्थन करते हुए विराट कोहली ने कहा १२० फीसदी ऐसा ही होगा, लेकिन ऐसा करनेवाला मैं अकेला नहीं रहूंगा । टीम में कई ऐसे खिलाड़ी हैं जिनके पास सिक्स पैक्स हैं । हम जीत की खुशी सेलिब्रेट करने के लिए शर्ट उतारकर घूमेंगे । टीम में हार्दिक पंडया हैं, जसप्रीत बुमराह भी हैं जिनके पास सिक्स पैक्स हैं और मुझे लगता है वो भी मेरे साथ होंगे ।
१६ साल पहले नेटवेस्ट सीरीज के दौरान गांगुली ने जब शर्ट उतारकर लॉर्ड्‌स में लहराई थी तो उस वक्त उनकी चर्चा काफी हुई थी । उस घटना को याद करते हुए पूर्व भारतीय कप्तान ने कहा, लॉर्ड्‌स के मैदान पर जब मैं कमीज उतार रहा था तो लक्ष्मण उसे नीचे खींच रहे थे और मुझे लगता है कि यह सबसे अच्छी टीज थी । तब मेरे बगल में खड़े हरभजन ने पूछा, कि उन्हें क्या करना चाहिए मैंने कहा कि तुम भी शर्ट निकाल दो ।

Related posts

ઓકલેન્ડમાં આવતીકાલે પાકિસ્તાન-ન્યુઝીલેન્ડ વચ્ચે ટ્‌વેન્ટી જંગનો તખ્તો ગોઠવાયો

aapnugujarat

આજે ભારત-ઈંગ્લેન્ડ વચ્ચે ટી-ટ્‌વેન્ટી મેચ

aapnugujarat

રાહુલ દ્રવિડનો હેડ કોચ તરીકેનો કાર્યકાળ ૫-૧૦ વર્ષ લાંબો હોઇ શકે છે !

editor

Leave a Comment

UA-96247877-1