Aapnu Gujarat
ગુજરાત

पुलिस कॉन्स्टेबल के पुत्र के साथ सूदखोर ने मारपीट की

माधवपुरा पुलिस स्टेशन में डयुटी कर रहे और एलिसब्रिज पुलिस लाइन में रहते कॉन्स्टेबल के पुत्र के साथ सूदखोर ने मारपीट करने की घटना हुई है । कॉन्स्टेबल के पुत्र ने ब्याज पर ३५ हजार रुपये एक व्यक्ति के पास से लिया था, जो वापस नहीं करने पर उसके साथ मारपीट की घटना हुई है । सूदखोर ने कॉन्स्टेबल के पुत्र का मोबाइल फोन भी ले लिया था । इस मामले में एलिसब्रिज पुलिस ने इस मामले में शिकायत दर्ज करके आगे की जांच शुरू कर दी है ।
इस बारे में मिली जानकारी के अनुसार, एलिसब्रिज पुलिस लाइन में रहते और माधवपुरा पुलिस स्टेशन में डयुटी कर रहे नरेन्द्रसिंह वाघेला का पुत्र मयंकसिंह वाघेला लॉ गार्डन के पास एसएम पटेल कॉलेज में टीवाय बीकॉम में अभ्यास करता है । गत दिन शाम को मयंकसिंह आंबेडकर कोलोनी के पास उसके मित्र के साथ अन्य एक मित्र को मिलने के लिए गया था । इस दौरान आंबेडकर कोलोनी में रहते धर्मेश उर्फ धमो परमार उसके पास आया था । धर्मेश मयंकसिंह को ब्याज पर दिए ३५ हजार रुपये वापस मांगे थे और विवाद किया था । इस दौरान धर्मेश ने नाराज होकर मयंकसिंह के साथ मारपीट की थी तथा इसका मोबाइल फोन भी ले लिया था । अन्य युवक भी हाथ में डंडे लेकर मारने के लिए आने पर वह वहां से रिक्शा में बैठकर पुलिस स्टेशन पहुंच गया था ।
शिकायत में बताये अनुसार, मयंक ने धर्मेश के पास से ३५ हजार रुपये ब्याज पर लिया था, जो वापस मांगने पर मारपीट हुई थी, हालांकि नरेन्द्रसिंह ने बताया है कि मयंक ने अपने मित्र की मम्मी को ब्याज पर रुपये दिलाया था, जो वापस नहीं देने पर धर्मेश ने रुपये वापस मांगे थे । एलिसब्रिज पुलिस ने फिलहाल इस मामले में अपराध दर्ज करके आरोपी धर्मेश को गिरफ्तार करने के लिए कार्रवाई शुरू कर दी है ।

Related posts

ડુંગળી, લસણ અને બટાકાના ભાવ ગગડતા ખેડૂતોને વાવણીનો ખર્ચ માથે પડ્યો

aapnugujarat

ઓખીની અસર હેઠળ ગુજરાતના ૭૪ તાલુકામાં વરસાદ નોંધાયો

aapnugujarat

સુરતથી બિહાર વચ્ચે નવી એક્સપ્રેસ ટ્રેનને લીલીઝંડી

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1