Aapnu Gujarat
મનોરંજન

उर्मिला ने मुंबई में खरीदा 3.75 करोड़ का नया ऑफिस

उर्मिला मातोंडकर साल 2020 में काफी सुर्खियों में रही हैं। कंगना रनौत से झगड़े से लेकर शिव सेना जॉइन करने तक साल 2020 में उर्मिला ने खूब धमाल मचाया और अब तो उर्मिला ने अपने लिए नया ऑफिस भी ले लिया है। शिवसेना को जॉइन करने के कुछ दिन बाद उर्मिला ने नया ऑफिस खरीदा है। रिपोर्ट के मुताबिक उर्मिला ने इस प्रॉपर्टी को साल 2020 के आखिरी दिनों में फाइनल किया है।
रिपोर्ट के मुताबिक, उर्मिला की नई प्रॉपर्टी 1000 स्क्वायर फीट में फैली है। इस ऑफिस की बिल्डिंग लिंकिंग रोड खार वेस्ट पर है और इस बिल्डिंग के ऑफिस का रेंट महीने का 5-8 लाख है। उर्मिला का ऑफिस छठे फ्लोर पर है। उर्मिला ने 3.75 करोड़ में ऑफिस लिया है।
बता दें, कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू में उर्मिला ने कहा, वह सोशल मीडिया पर अपने पति को लेकर ट्रोल किए जाने को सही नहीं मानती हैं। वो इसके लिए कभी भी तैयार नहीं थी। एक्ट्रेस ने अपने इंटरव्यू में कहा, उन्हें कई बार तो पाकिस्तानी और आतंकवादी तक कहा गया है। एक्ट्रेस ने कहा, किसी शरारती ने विकीपीडियो पेज पर उनकी मां का नाम रुखसाना अहमद और पिता का नाम शिविंदर सिंह लिख दिया। उर्मिला ने साफ कहा, उनके पिता का नाम श्रीकांत मातोंडकर जबकि मां का नाम सुनीता मातोंडकर है।

Related posts

નતાલી પોર્ટમેન પાસે હાલ અનેક ફિલ્મ હાથમાં આવી

aapnugujarat

રાજકારણ માટે કમલ હાસને ફિલ્મોને અલવિદા કરી

aapnugujarat

સલમાનની ટ્યુબલાઇટ ફિલ્મ ૨૩મી જુને રજૂ કરાશે

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1