Aapnu Gujarat
રમતગમત

धोनी के विकल्प के तौर पर पंत के साथ ही जाना चाहिए : नेहरा

भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाजी कोच संजय बांगर ने कहा है कि युवा ऋषभ पंत राष्ट्रीय टीम में महेंद्र सिंह धोनी के सबसे उपयुक्त विकल्प हैं क्योंकि यह बाएं हाथ का बल्लेबाज दाएं हाथ के बल्लेबाजों से भरे मध्य क्रम में टीम को अच्छा संतुलन प्रदान करेगा। पंत आईपीएल-13 में शानदार फॉर्म में हैं। दिल्ली कैपिटल्स का यह बल्लेबाज पांच मैचों में 171 रन बना चुका है।
बांगर ने स्टार स्पोर्टस के शो पर कहा, “जहां तक विकेटकीपिंग की बात है तो मुझे लगता है कि पंत सही होंगे। मैं इसलिए कह कह हूं कि उन्होंने जिस तरह से आईपीएल की शुरुआत की है वो अच्छी है और मुझे लगता है कि भारत के पास एक एक बाएं हाथ के बल्लेबाज का विकल्प होना चाहिए खासकर तब जब टीम का मध्य क्रम दाएं हाथ के बल्लेबाजों से भरा हो क्योंकि इससे सुंतलन बनाने में मदद मिलेगी।”
पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा को भी बांगर का साथ मिला है। उन्होंने कहा, “मैं बांगर से पूरी तरह से सहमत हूं। मुझे लगता है कि टीम को पंत के साथ ही जाना चाहिए। पंत को समर्थन मिलना चाहिए। जब अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट की बात आती है तो हर खिलाड़ी को समर्थन की जरूरत है।”धोनी ने इसी साल 15 अगस्त को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी थी।

Related posts

DMK donated 25 cr to its ally left parties in 2019 LS Polls

aapnugujarat

World Cup conflicts with Pakistan will be the best for us : Virat Kohli

aapnugujarat

સ્મૃતિ મંધાનાને ‘શિવ છત્રપતિ એવોર્ડ’થી સમ્માનિત કરાશે

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1