Aapnu Gujarat
રમતગમત

टी-20 विश्व कप का होना मुश्किल : इरफान

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी इरफान पठान ने कहा है कि कोविड-19 के कारण जो सख्ती है, उसे देखकर इस साल आस्ट्रेलिया द्वारा टी-20 विश्व कप की मेजबानी करना मुश्किल लग रहा है। टी-20 विश्व कप इसी साल आस्ट्रेलिया में अक्टूबर और नवंबर के बीच होना है, लेकिन कोविड-19 के कारण उस पर काले बादल मंडरा रहे हैं।
इरफान ने स्पोर्ट्स तक से बात करते हुए कहा, “मैं टी-20 विश्व कप होते देखना चाहता हूं। यह हालांकि मुश्किल होगा कि सभी टीमें आस्ट्रेलिया आएं और क्वारंटाइन हो जाएं.. आस्ट्रेलिया में सख्ती से नियमों का पालन किया जाता है और यह मैंने देखा है।”उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि जन सुरक्षा प्राथमिकता रहेगी और इसलिए मुझे लगता है कि टी-20 विश्व कप का आयोजन करना काफी मुश्किल होगा।”
इरफान से जब इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के साल के अंत में होने वाली चर्चा के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “आईपीएल देश की अर्थव्यवस्था में योगदान देता है और आईपीएल कई लोगों का घर भी चलाता है। हर चीज धीरे-धीरे की जानी चाहिए, स्वास्थ प्राथमिकता है इस बात को ध्यान में रखते हुए।”इरफान ने साथ ही कहा कि अगर विराट कोहली, सचिन तेंदुलकर जितना लंबा खेलते हैं तो वह 100 शतक बना सकते हैं।उन्होंने कहा, “अगर विराट, सचिन के जितना लंबा खेलते हैं तो वह 100 शतक बना सकते हैं।”

Related posts

ICC वनडे रैंकिंग : कोहली और बुमराह का जलवा बरकरार

aapnugujarat

श्रीलंका के कुमार संगकारा बने पहले गैर ब्रिटिश MCC अध्यक्ष

aapnugujarat

Virat Kohli became 3rd Indian batsman after Sachin, Dravid to get 20,000 international runs

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1