Aapnu Gujarat
રમતગમત

PKL : बेंगलुरु बुल्स ने जयपुर पिंकपैंथर्स को 41-30 से हराया

रोहित कुमार के प्रभावशाली प्रदर्शन से मौजूदा चैंपियन बेंगलुरु बुल्स ने प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) में जयपुर पिंक पैंथर्स को 41-30 से हराया। रोहित ने मैच में 13 रेड अंक बनाये जिससे बेंगलुरु ने पहले सत्र के विजेता को करारी शिकस्त दी। रोहित ने इसके साथ ही इस सत्र में अपने कुल अंकों की संख्या 50 पर पहुंचा दी है लेकिन बुल्स ने डिफेंडर महेंद्र सिंह, सौरभ नंदाल और मोहित सहरावत के प्रदर्शन से भी जीता।
प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सीजन-7 के एक अन्य मुकाबले में ‘सुपर-1० के सुल्तान’ बन चुके युवा रेडर नवीन कुमार (16 प्वाइंट्स) के एक और सुपर-10 के दम पर दबंग दिल्ली ने घरेलू चरण के अपने दूसरे मैच में यूपी योद्धा को 36-27 से हरा दिया। दिल्ली की टीम इस सीजन में घर में लगातार दो मैच जीतने वाली पहली टीम बन गई है। इस जीत के बाद टीम नौ मैचों में सात जीत के साथ 39 अंक लेकर अंक तालिका में फिर शीर्ष पर पहुंच गई है। 
यूपी की 10 मैचों में यह पांचवीं हार है और टीम 10वें नंबर पर है। दबंग दिल्ली की टीम यहां त्यागराज स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में खेले गए मुकाबले के हाफ टाइम तक 15-11 से आगे थी। मेजबान टीम ने इसके बाद दूसरे हाफ में भी बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए शानदार जीत अपने नाम कर ली।

Related posts

૨૦૨૬ ફિફા વર્લ્ડકપ અમેરિકા, કેનેડા અને મેક્સિકોમાં યોજવાનો નિર્ણય

aapnugujarat

क्रिकेटर करुण नायर ने प्रेमिका शनाया के साथ की सगाई

aapnugujarat

પર્થ ક્રિકેટ ટેસ્ટના પ્રથમ દિવસે ઓસ્ટ્રેલિયાના ૬ વિકેટે ૨૭૭

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1